15 साल में अमेठी को सिंगापुर और कैलिफोर्निया बनाएंगे राहुल गांधी

अमेठी। राहुल गांधी लंबे अरसे बाद अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिन के दौरे पर आए हैं। अमेठी आए राहुल गांधी अमेठी के लोगों के लिए सपनों की सौगात लेकर आए। उन्होंने अमेठी के लोगों को यह भरोसा दिलाया है कि 15 सालों में वे अमेठी को कैलिफोर्निया और सिंगापुर जैसा बना देंगे। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से कहा कि 15 साल बाद जब लोग सिंगापुर और कैलिफोर्निया की बात करेंगे तो वे अमेठी की भी बात करेंगे।

राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र में स्कूल का शुभारंभ किया। उसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया। इसमें उन्होंने लोगों से अमेठी को सिंगापुर और कैलिफोर्निया बनाने का वादा किया, लेकिन सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूके। राहुल ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने अमेठी के विकास को रोक रखा है। विकास की तमाम परियोजनाएं यहां से दूर लेकर जा चुके हैं।

अपने भाषण में राहुल गांधी ने यह भी कहा कि जल्द ही अमेठी एजुकेशन हब बन जाएगा और इसे कोई नहीं रोक सकता। राहुल अपने तीन दिवसीय दौरे पर अमेठी और रायबरेली आए थे। इसमें वे दो दिन अमेठी और 1 दिन रायबरेली में रहे। सोनिया गांधी भी रायबरेली के दौरे पर आईं

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani