CM योगी से मुलाकात के बाद BTC अभ्यर्थियों ने वापस लिया धरना, सीएम ने कहा- जल्द होगा निर्णय

लखनऊ.लंबे समय से बीटीसी अभ्यर्थियों का चला आ रहा धरना शुक्रवार को समाप्त हो गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले आश्वासन के बाद बीटीसी अभ्यर्थियों ने अपना धरना समाप्त ले लिया है। 12460 से ज्यादा बीटीसी अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे थे। गुरुवार को इन अभ्यर्थियों ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के सामने बड़ा प्रदर्शन किया था।

– आज सुबह उन्होंने शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल के घर का घेराव किया उसके बाद अनुपमा जायसवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत करके बीटीसी अभ्यर्थियों के एक प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कराई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले को समझने के बाद अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगे जल्द पूरी होंगी।

जल्द लिया जाएगा निर्णय
– मुलाकात के बाद शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने साफ किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूरे विषय पर चर्चा हो गई है। अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया है कि इस विषय पर जल्दी निर्णय लिया जाएगा।
– बीटीसी अभ्यर्थी मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद खुश नजर आ रहे थे। उनका कहना था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारी सारी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना है और जल्द से जल्द निर्णय लिए जाने की बात कही है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani