अविश्वास प्रस्ताव को ज्योतिरादित्य ने बताया महत्वपूर्ण दिन, बुआ ने कहा- ‘दुकानें हो जाएंगी बंद’

भोपाल। आज लोकसभा में केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्ष के लाए अविश्वास प्रस्ताव पर बहस होगी। इस लिहाज से ये दिन सरकार के साथ-साथ विपक्ष के लिए भी बेहद खास है। इधर अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी बुआ मंत्री यशोधरा राजे आमने-सामने आ गए हैं।

गौरतलब है कि मोदी सरकार के खिलाफ बीते 4 सालों में पहला अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। लोकसभा में आज मध्यप्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष और सांसद राकेश सिंह सरकार का पक्ष रखेंगे, तो वहीं इस अविश्वास प्रस्ताव पर ज्योतिरादित्य और यशोधरा राजे सिंधिया भी ट्विटर पर आमने-सामने आ गए हैं।

बीजेपी से मंत्री यशोधरा ने अविश्वास प्रस्ताव पर ट्वीट करते हुए कहा कि विपक्ष डर गया है। यशोधरा ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 2019 में फिर से बीजेपी सरकार आ गई, तो विपक्ष की दुकानें हमेशा के लिए बंद हो जाएंगी। वहीं उन्होंने कहा कि इन्हीं ने आजादी के समय से देश के विकास और प्रगति को रोक रखा था।

वहीं इसके जवाब में मंत्री यशोधरा के भतीजे और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अविश्वास प्रस्ताव पर ट्वीट किया और कहा कि आज का दिन भारतीय जनतंत्र के लिए महत्वपूर्ण है। ज्योतिरादित्य ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार पिछले चार साल से जनता के साथ विश्वासघात करती आई है। उसी का अंजाम है कि आज पूरा देश बीजेपी सरकार में अपना विश्वास खो चुका है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को सदन में अपनी जनविरोधी नीतियों का जवाब जनता को देना ही होगा।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter