तारीफां’ की तारीफों के बीच ‘वीरे दी वेडिंग’ का दूसरा गाना रिलीज़, सज रहा है ‘भांगड़ा

मुंबई। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के गाने ‘तारीफां’ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हर पार्टी और क्लब में इस गाने पर सभी झूमते नज़र आ रहे हैं। यूट्यूब पर भी गाने को 19 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अभी तारीफां’ की तारीफ हो ही रही थी कि फिल्म का दूसरा गाना रिलीज़ कर दिया गया है।

इस गाने में चारों सहेलियां सोनम, करीना, शिखा और स्वरा भागंड़ा करती नजर आ रही हैं। गाने के बोल हैं ‘भागंड़ा ता सजदा…’। इस गाने के बोल लिखे हैं गौरव सोलंकी ने और गाने को अपनी क्यूट एंड बोल्ड आवाज़ से सजाया है नेहा कक्कड़ ने। गाने का लुक पहला ही सामने आ चुका था, जिसमें चारों हिरोइन कमाल लग रही थीं।

रिया कपूर निर्मित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। शशांक घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शादी करीना कपूर खान के किरदार की है। फिल्म में करीना को कालिंदीपुरी कहकर पुकारा गया है, जो शादी के प्रपोज़ल पर भागती दिखती हैं। इस फिल्म में ‘परमानेंट रूममेट’ फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं।

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के जरिए करीना कपूर दो साल बाद फिल्मी दुनिया में कमबैक कर रही हैं। बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। दो साल पहले वो ‘उड़ता पंजाब’ में आई थीं। ‘वीरे दी वेडिंग’ में एक्ट्रेस बोल्ड अवतार में दिख रही हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में एक बच्चे का भी शॉट है और माना जा रहा है कि ये करीना कपूर खान के सुपरक्यूट बेटे तैमूर अली खान की बॉलीवुड एंट्री है।

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और फुकेट में हुई है। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani