नेहा कक्कड़ को मिला शगुन, कुमार सानू ने आदित्य नारायण की तरफ से दी चुनरी!

इंडियन आइडल 11 के सेट पर इन दिनों काफी मस्ती-मजाक चल रहा है. शो में जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण के रिश्ते को लेकर काफी मस्ती हो रही है. शो में दोनों की वेडिंग अरेंजमेंट तेजी चल रही है. पिछले दिनों शो के सेट पर दोनों की सगाई दिखाई गई थी. दोनों के पेरेंट्स भी शो में आए. अब सिंगर कुमार सानू ने आदित्य नारायण की तरफ से नेहा कक्कड़ को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है.

नेहा को बहू बनाने को राजी उदित, बेटे संग अफेयर की चर्चा पर कहा ये

दरअसल, शो में कुमार सानू ने एंट्री की थी. वो शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आए. शो में वो नेहा के लिए सरप्राइज गिफ्ट लेकर आए. वो आदित्य नारायण की तरफ से नेहा को स्पेशल चुनरी देंगे. इसके बाद वो हिमेश रेशमिया के साथ मिलकर ओढ़ ली चुनरिया तेरे नाम की सॉन्ग भी गाएंगे. सभी कंटेस्टेंट उन्हें स्टेज पर ज्वॉइन करेंगे.

कब होगी नेहा और आदित्य की शादी?

नेहा और आदित्य की मैरिज (शो के सेट पर) 14 फरवरी को होने की उम्मीदें हैं. बता दें कि कुमार ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं. शो में कुमार को स्पेशल ट्रिब्यूट दी गई.

इंडियन आयडल 11: शादी से पहले ही आदित्य की मां को सासू मां कहने लगीं नेहा, ऐसी है चर्चा

गौरतलब है कि आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का रिलेशनशिप शो की यूएसपी बन चुका है. आदित्य शो पर कई बार नेहा से अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं. कभी वो नेहा के लिए रोमांटिक गाना गाते हैं तो कभी उन्हें बांहों में उठाकर रोमांटिक गाने पर डांस करते हैं. दोनों के परिवारवाले भी इस रिश्ते को मंजूरी दे चुके हैं. हालांकि, शो के सेट पर जो भी हो रहा है वो सिर्फ एंटरटेन करने के लिए है. नेहा और आदित्य दोनों मजाक कर रहे हैं.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter