पूर्णा पटेल के संगीत फंक्शन में छाई धौनी एंड फैमिली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी इंग्लैंड दौरे से लौटे और पत्नी साक्षी की बेस्ट फ्रेंड की शादी में शरीक होने पहुंचे। पूर्णा पटेल और साक्षी की दोस्ती के किस्से बहुत पुराने हैं। दोनों काफी समय से बहुत अच्छी दोस्त हैं। साक्षी भी इंग्लैंड से लौटने के बाद से पूर्णा की शादी के फंक्शन में हिस्सा ले रही हैं। मेहंदी में साक्षी ने पीली साड़ी पहनी थी, जबकि गुरुवार रात संगीत फंक्शन में उन्होंने मैरून कलर की साड़ी पहनी थी।

जिवा ने अपनी फेवरेट मासी के संगीत फंक्शन के लिए व्हाइट शूज, फ्लोरल लहंगा और ऑरेंज दुपट्टा लिया था। वहीं धौनी इस दौरान ऑलिव ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आए। एक साथ धौनी एंड फैमिली को ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी समय बाद देखा गया। इसके अलावा धौनी का लुक भी काफी बदला हुआ नजर आया। इंग्लैंड दौरे पर सफेद दाढ़ी और सफेद बाल वाले धौनी पूर्णा पटेल के संगीत फंक्शन में यंग और डैशिंग नजर आ रहे थे।

सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस फंक्शन में फेमस सिंगर गुरु रंधावा, पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटके, युवराज सिंह समेत तमाम जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter