मोदी के फिटनेस चैलेंज पर कुमारस्वामी बोले- राज्य की सेहत सुधारने में मदद करें PM

फिटनेस चैलेंज के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपना वीडियो जारी किया. पीएम मोदी ने वीडियो जारी करने के साथ ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी को नॉमिनेट किया. इस पर कुमारस्वामी ने पीएम का धन्यवाद किया है.

कुमारस्वामी की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि मैं काफी खुश हूं कि आपने मेरी हेल्थ के बारे में चिंता व्यक्त की. मैं मानता हूं कि फिजिकल फिटनेस जिंदगी का काफी अहम हिस्सा है. योग और ट्रेडमिल मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है.

इसके आगे उन्होंने लिखा कि मैं अपने राज्य की फिटनेस और विकास के लिए काफी चिंतित हूं और आपके सपोर्ट की अपेक्षा रखता हूं.

आपको बता दें कि खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ के द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्वीकार किया. बुधवार को प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया. जिसमें मोदी कई तरह के योगाभ्यास कर रहे हैं.

वीडियो में प्रधानमंत्री पार्क में कई तरह के अभ्यास कर रहे हैं. पीएम ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के अलावा खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया.आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने नॉमिनेट किया था.

प्रधानमंत्री ने लिखा कि मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज़ का वीडियो जारी कर रहा हूं. योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व से भी प्रभावित हूं. ये काफी रिफ्रेश फील कराता है.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani