Happy Birthday Shehnaz Gill: बिग बॉस से कितनी अलग है ‘पंजाब की कटरीना’ का लाइफ, देखें बेस्ट 25 फोटोज़

नई दिल्ली : अगर आप ‘बिग बॉस 13’ के दर्शक हैं तो शहनाज़ गिल कौन हैं ये हमे आपको बताने की जरूरत ही नहीं हैं। लेकिन अगर आप ‘बिग बॉस’ के दर्शक के नहीं भी हैं तो भी शाहनाज़ गिल को अब तक आप पहचान ही गए होंगे। ‘बिग बॉस 13’ की सबसे बड़ी एंटरटेनर और पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज़ बिग बॉस में आने के बाद से जबरदस्त हिट हो गई हैं। शहनाज़ पंजाब की फेमस सिंगर हैं, लेकिन उन्हें जबरदस्त पहचान दी है कलर्स के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ ने।

आज शहनाज़ गिल का जन्मदिन है। पंजाब की कटरीना आज अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। फिलहाल शहनाज़ बिग बॉस के घर में हैं, वहां तो उनके जन्मदिन सेलिब्रेट किया ही जाएगा। लेकिन इस खास मौके पर हम आपको बताते हैं उनकी जिंदगी के बारे में कुछ बातें और दिखाते हैं उनकी बेस्ट 25 तस्वीरें।

शहनाज़ का जन्म पंजाब में हुआ है। सिंगर ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से बी कॉम किया है। पेशे से शहनाज़ मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस हैं। ऑफीशियल तौर पर शहनाज़ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में की थी। 2015 में शहनाज़ का एक गाना रिलीज हुआ था ‘शिव दी किताब’ ये गाना काफी सुपरहिट रहा था। इसके बाद शहनाज़ को पहचाना जाने लगा। इसके बाद शहनाज़ की पंजाबी गानों में नजर आईं। कई गानों में उन्होंने अपनी आवाज़ भी दी।

हिमांशी खुराना संग कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से आईं चर्चा में :

‘बिग बॉस 13’ में आने से पहले शहनाज की पंजाबी की फेमस सिंगर और ‘बिग बॉस 13’ की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के साथ एक कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी जो काफी चर्चा में रही थी। शहनाज ने अपने स्नैपचैट अकाउंट से खुद की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने हिमांशी के गाने की जमकर बुराई की थी। शहनाज़ का ऐसा रवैया देख कर हिमांशी ने भी अपनी इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में शहनाज़ को करारा जवाब दिया था। इसके बाद दोनों की लगातार वीडियो सामने आने लगीं जिसमें एक दूसरे पर शब्दों के वार किए गए थे।

बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर :

शहनाज़, बिग बॉस 13 की सबसे बड़ी एंटरटेनर कही जाती हैं। उनका क्यूट अंदाज, उनकी मस्ती, उनका डांस, उनकी अदा, उनकी हंसी, लोगों को काफी पसंद आती हैं। खासतौर पर उनकी और सिद्धार्थ की जोड़ी ‘बिग बॉस 13’ की सबसे चर्चित और फेरवरेट जोड़ी है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter