Guest Iin Londan Trailer: इस बार लंदन में कार्तिक आर्यन के महमान बनेंगे परेश रावल

नई दिल्‍ली: साल 2010 में आई अजय देवगन, कोंकणा सेन शर्मा और परेश रावल की फिल्‍म ‘अतिथि कब जाओगे’ तो आपको याद ही होगी, जिसमें अतिथि के रूप में आए परेशान रावल को खासा पसंद किया गया था. लेकिन अभी तक गांव से मुंबई पहुंचा यह अतिथि अब साल 2017 में सीधे लंदन पहुंच गया है और इस बार पत्‍नी समेत. दरअसल यह एक नई फिल्‍म है ‘गेस्‍ट इन लंदन’ जिसमें एक बार फिर परेश रावल जबरदस्‍त अंदाज में नजर आएंगे. इस फिल्‍म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया है और जिसके आते ही सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में परेश रावल और कार्तिक आर्यन की कॉमिक टाइमिंग काफी पसंद की जा रही है.

फिल्‍म के ट्रेलर की शुरुआत एक शादीशुदा जोड़े के झगड़ से होती है, जिसे कार्तिक और एक्‍ट्रेस कृति खरबंदा द्वारा निभाया जा रहा है. लंदन में रहने वाले इस जोड़े के घर एक सप्राइज से इस महमान जोड़े की एंट्री होती है. दरअसल यह फिल्‍म 2010 में आई कॉमेडी फिल्‍म ‘अतिथि कब जाओगे’ का सीक्‍वेल है. इन दोनों ही फिल्‍मों का निर्देशन डायरेक्‍टर अश्विन धीर ने किया है.

इसी बीच ट्विटर पर लोगों को कार्तिक का यह स्‍टाइल काफी पसंद आ रहा है. कार्तिक इससे पहले फिल्‍म ‘प्‍यार का पंचनामा’ में नजर आ चुके हैं.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani