क्रिकेटर जहीर खान ने ‘चक दे इंडिया’ गर्ल सागरिका घाटगे के साथ की सगाई

नई दिल्ली: आईपीएल सीज़न 10 का बुखार अपने चर्म पर है और पहले 6 मुकाबलों को देखें तो इस बार भी दिल्ली डेयरडेविल्स की किस्मत उनका साथ देती नज़र नहीं रही लेकिन इसी बीच दिल्ली की टीम के लिए एक चियर करने की खबर सामने आई है. दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान और टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर खान ने सगाई कर ली है.

ज़हीर ने बॉलीवुड की अदाकार सागरिका घटके के साथ अपनी जीवन की डोर को बांध लिया है. सागरिका ‘चक दे इंडिया’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नज़र आई हैं.

इससे पहले टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह की शादी के जश्न में भी ये दोनों सितारें एक साथ नज़र आए थे और अब अपनी सगाई की खबर सार्वजनिक कर इन दोनों ने अपने रिश्तें पर मुहर लगा दी है.

ज़हीर ने चंद मिनट पहले अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उनके साथ उनकी खूबसूरत मंगेतर सागरिका नज़र आ रही हैं. ज़हीर ने लिखा, ‘कभी भी अपनी पत्नी की पसंद पर नहीं हंसना चाहिए, क्योंकि तुम उसमें से एक हो!!! जिंदगी भर के साथी.’

ज़हीर के बाद खुद सागरिका ने भी ज़हीर के साथ अपने रिश्ते का इज़हार करते हुए ये ट्वीट किया.

ज़हीर खान इस साल दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं. जिसके मेंटर टीम इंडिया के लिजेंड राहुल द्रविड़ हैं. पिछले सीज़न आईपीएल में भी दिल्ली की टीम ने लाजवाब खेल दिखाया था लेकिन अपने अंतिम कुछ मैचों में उनकी गाड़ी पटरी से उतर गई और दिल्ली का खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया. लेकिन अब ज़हीर की ज़िंदगी में उनकी बैटर-हाफ के आने से ऐसी उम्मीद की जा सकती है कि ज़हीर के साथ-साथ दिल्ली की किस्मत भी बदल जाए.

दिल्ली ने अब तक खेले कुल 6 मुकाबलों में से 2 में जीत हासिल की है

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani