शिवराज ने की संविदा शिक्षक भर्ती की घोषणा, कांग्रेस विधायक ने कहा- ‘सीएम को है घोषणा करने की बीमारी’

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में संविदा शिक्षक भर्ती की सभी औपचारिकताएं 15 अगस्त तक पूरी करने की बात कही है। इसे चुनावी दांव माना जा रहा है। इस पर कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने तंज कसते हुए कहा है कि सीएम शिवराज चुनाव के चलते हाथ-पैर मार रहे हैं और उन्हें घोषणा करने की बीमारी है।

दरअसल प्रदेश के हजारों युवा संविदा शिक्षक भर्ती का इंतजार पिछले 7 सालों से कर रहे हैं। लेकिन सरकार लगातार नियमों का हवाला देकर भर्ती टालती आई है। अब जब शिवराज सिंह ने भर्ती की बात कही है, तो कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने भी संविदा शिक्षक भर्ती का मुद्दा उठाते हुए ट्वीट कर दिया। अपने ट्वीट में जयवर्धन ने सीएम शिवराज को याद दिलाते हुए कहा कि साल 2011 के बाद प्रदेश में संविदा शिक्षक भर्ती नहीं हुई है।

जयवर्धन ने सीएम की घोषणा को याद दिलाते हुए कहा कि 2013 के चुनाव में सीएम शिवराज ने भर्ती निकालने की घोषणा की थी। लेकिन इन 5 वर्षों में सीएम की इस घोषणा पर कुछ काम नहीं हुआ। अब जब फिर विधानसभा चुनाव आने वाले हैं, तो सीएम चुनाव देखकर हाथ-पैर मार रहे हैं।

इसके साथ ही जयवर्धन ने सीएम शिवराज की घोषणा पर एक और ट्वीट करते हुए कहा कि इन 5 वर्षों में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने बीएड और डीएड किया है। लेकिन आपकी घोषणा की बीमारी के चलते प्रदेश का एक बड़ा युवा वर्ग उच्च डिग्री लेकर भी बेरोजगार घूम रहा है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter