कांग्रेस के लोगों को ज्ञान हो तो इन मामलों की जांच CBI नहीं, EOW करता है’

भोपाल। ई-टेंडर घोटाले को लेकर सियासत बढ़ती जा रही है। जहां मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज को पत्र लिखकर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने को कहा था। वहीं आज भाजपा ने कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस के लोगों में अगर ज्ञान हो तो उन्हें पता होना चाहिए कि इस तरह के मामले पर जांच ईओडब्ल्यू करता है।

वहीं भाजपा ने कहा है कि जांच पूरी होने तक कांग्रेस को धैर्य रखना चाहिए। प्रदेश में सुर्खियों में आए ई-टेंडर घोटाले को लेकर सियासत तेज हो गयी है। कमलनाथ ने गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखकर इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।

ई-टेंडर की जांच की मांग
वहीं उन्होंने गड़बड़ी उजागर करने वाले मेप- आईटी के प्रमुख मनीष रस्तोगी को छुट्टी पर भेजने को लेकर सवाल उठाए हैं। कमलनाथ ने कहा है कि इस घोटाले पर पर्दा डालने व लीपापोती कर दोषियों को बचाने का खेल शुरू हो गया है। उन्होंने अब तक के सारे ई-टेंडर की जांच की मांग की है।

कांग्रेस को करारा जवाब
वहीं इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने कहा है कि ई- टेंडर को लेकर जो प्रकरण है, तो उसकी जांच ईओडब्ल्यू को सौंप दी गयी है। अगर कांग्रेस के नेताओं में थोड़ी परिपक्वता है, तो उन्हें ज्ञान होना चाहिए कि इस तरह की जांच ईओडब्ल्यू करता है। लिहाजा जांच पूरी होने तक उन्हें धैर्य रखना चाहिए।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani