बीएसपी सुप्रीमो ने की बड़ी कार्रवाई, छेड़छाड़ मामले में आरोपी प्रदेश अध्यक्ष पार्टी से बर्खास्त

भोपाल। छेड़छाड़ के मामले में आरोपी मध्यप्रदेश बसपा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार को बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। भोपाल जोन के प्रभारी प्रदीप अहिरवार को उनकी जगह नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।

चुनावी साल में बड़ा फैसला लेते हुए बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बीएसपी मध्यप्रदेश अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद अहिरवार को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। उनकी जगह मध्यप्रदेश बीजेपी की कमान भोपाल जोन के प्रभारी प्रदीप अहिरवार को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में तीसरी ताकत बनने के बसपा के सपने को एक बड़ा झटका लगा है क्योंकि जिस तरह का मामला पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चल रहा उसके बाद तो पार्टी को एक बेहतर छवि के रूप में पेश होने में काफी परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है।

गौरतलब है कि सीहोर की एक महिला कार्यकर्ता ने अश्लील मैसेज और वीडियो भेजे जाने का आरोप नर्मदा अहिरवार पर लगाया है। महिला कार्यकर्ता ने प्रेसवार्ता करने के बाद मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करायी है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मामला दर्ज होने के बाद मंत्री अहिरवार ने इसे उनकी और पार्टी की छवि खराब करने की साजिश बताया है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani