खेसारी लाल यादव की ‘संघर्ष’ में काजल राघवानी के बिंदास तेवर, मंदाकिनी के ‘राम तेरी गंगा मैली’ वाले काम को करेंगी स्क्रीन पर

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है, और बॉलीवुड से भी ज्यादा सॉलिड टॉपिक उठा रहा है और कुछ नया करने की जुगत में नजर आता है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी खूब तहलका मचाए हुए है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की अगली भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ है जिसमें दोनों फिर से रॉक करने जा रहे हैं. इस भोजपुरी मूवी में काजल राघवानी वही सीन परदे पर करती नजर आएंगी जो ‘राम तेरी गंगा मैली’ में मंदाकिनी ने किया था और ‘दूध का कर्ज’ में अरूणा ईरानी ने किया था. जी हां, ‘संघर्ष’ में मातृत्व का भरपूर नजारा मिलेगा. जिस तरह मंदाकिनी ‘राम तेरी गंगा मैली’ में अपने बच्चे को फीड कराती नजर आई थीं, उसी तरह काजल राघवानी भी ‘संघर्ष’ में मातृत्व के इस दिल को छू लेने वाले दृश्य को जिंदा करेंगी.

भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ से जुड़े सूत्रों ने इस बार में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि इस भोजपुरी मूवी में मां का दिल को छू लेने वाला अवतार नजर आएगा और काजल राघवानी बहुत ही मार्मिकता के साथ इस दृश्य को पेश करेंगी. वाकई इस तरह के सीन को परदे पर अंजाम देने के लिए काफी हिम्मत चाहिए होती है, और काजल राघवानी ने दिखा दिया है कि वे एक्टिंग में माहिर हैं, और सीन में जान फूंकने के लिए वे कुछ भी कर सकती हैं.

भोजपुरी सिनेमा के विशेषज्ञ मान रहे हैं कि काजल राघवानी का यह सीन भोजपुरी सिनेमा में काफी मायने रखता है, और यह भोजपुरी सिनेमा की दशा-दिशा बदलकर रख देगा. ‘संघर्ष’ फिल्म को पराग पाटिल डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में खेसारी लाल यादव दो अवतारों में नजर आएंगे. खेसारी लाल यादव जवानी और बुढ़ापे के दो किरदार करेंगे. वैसे भी फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, उसे लेकर पहले से ही जबरदस्त हाइप है, लेकिन काजल राघवानी के इस बिंदास कदम ने फिल्म को लेकर सरगर्मियां और बढ़ा दी हैं, और बतौर एक्ट्रेस उनके लिए रिस्पेक्ट भी.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani