रणबीर के लिए इतनी दीवानी हुईं आलिया, बार-बार कर रही हैं ये काम

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते की खबर अब किसी से छुपी नहीं है। इन्होंने भी इनडायरेक्टली अपने रिश्ते की बात कुबूली हैं। भले ही ये खुलकर कुछ न कहे लेकिन इनकी हरकते ये साफ जाहिर करती हैं कि ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। अभी कुछ दिन पहले ही आलिया रणबीर की फैमिली के साथ डिनर पर दिखी थीं और अब तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए भी रणबीर के लिए अपनी दीवानगी का इजहार कर दिया है।

बार-बार सुन रही हैं रणबीर का गाना…
जी हां, आलिया इन दिनों रणबीर की अपकमिंग फिल्म संजू का ‘कर मैदान फतह’ गाना बार-बार सुन रही हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने को सुनते हुए इसका एक स्क्रीन शॉट को शेयर करके बताया कि वो दिन भर लगातार इस गाने को सुनती हैं। अब इसे आलिया की दीवानगी नहीं तो क्या कहेंगे।

एक-दूसरे को करते हैं सपोर्ट…
रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की सुपरहीरो फिल्म‘ब्रम्हास्त्र’में साथ नजर आएंगे। लेकिन इसके अलावा भी ये दोनों एक-दूसरे को उनके अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए काफी सपोर्ट करते आए हैं। हाल ही में जब आलिया की फिल्म ‘राजी’ रिलीज हुई थी तो रणबीर, आलिया और उनकी मॉम सोनी राजदान के साथ ये फिल्म देखने पहुंचे और इसके बाद आलिया के काम के लिए उनकी खूब सराहना भी की। रणबीर की फैमिली भी आलिया को बेहद पसंद करती हैं। अब देखना है कि इनका रिश्ता क्या मोड़ लेता है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani