अजय सिंह ने विंध्य क्षेत्र में 22-24 सीटें लाने का किया दावा, कहा- जल्दी टिकट देना होगा फायदेमंद

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने दावा किया है कि विंध्य क्षेत्र से कांग्रेस 22 से 24 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि पिछली बार कांग्रेस ने यहां 30 में से 18 सीटें जीती थीं। इस बार अगर जनता की कृपा रही तो यहां कांग्रेस 22-24 सीटें जीतेगी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जितना जल्दी टिकट वितरण होगा, पार्टी के लिए उतना ही फायदेमंद होगा। उन्होंने कहा कि जल्दी उम्मीदवार का फैसला होने से टिकट वितरण से होने वाले असंतोष, नाराजगी को वक्त रहते दूर किया जा सकता है। जब उनसे पूछा गया कि टिकट वितरण से समीकरण बदल सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि समीकरण बनना-बिगड़ना समय से नहीं तय होता। अगर समीकरण बिगड़ने होंगे तो वो वैसे भी बिगड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि 70 क्या मैं तो चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा टिकट इस महीने तक वितरित कर दिये जाएं। चर्चा है कि कांग्रेस इस महीने के अंत तक तीस फीसदी उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है। कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इस बारे में बयान जारी कर चुके हैं और अब नेता प्रतिपक्ष की भी सहमति के बाद ये तय माना जा रहा है कि कांग्रेस इस महीने के अंत तक टिकट वितरण कर देगी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani