जब मम्मी को डांस के लिए मनाते दिखे विराट कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों को ही डांस का बेहद शौक है. हाल ही में दिल्ली में विरूष्का ने रिसेप्शन पार्टी दी थी. जिसमें दोनों ने जमकर डांस किया था. इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट अपनी मां को नाचने के लिए मनाते दिख रहे हैं.
वीडियो में विराट की मां सोफे पर बैठी हुई हैं और विराट 1957 की फिल्म नया दौर का गाना ‘रेशमी सलवार कुर्ता जाली का रूप सहा नहीं जाए नखरेवाली’ पर डांस कर रहे हैं. विराट अपनी मां के सामने नाचते हैं और उन्हें डांस करने के लिए कहते हैं. मां-बेटे का यह प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें, आज मुंबई में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ग्रैंड रिसेप्शन होगा. जिसमें खेल, बिजनेस, फिल्म और राजनीति जगत की तमाम बड़ी हस्त‍ियां शिरकत करेंगी. मुंबई में रिसेप्शन से पहले वह 21 दिसंबर को दिल्ली में पार्टी दे चुके हैं. इस महीने की 11 तारीख को दोनों ने इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी.
मुंबई के लोअर परेल स्थ‍ित होटल St Regis में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगने वाला है. जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, करण जौहर, कटरीना कैफ, रानी मुखर्जी सहित अन्य सेलेब्रिटी शामिल होंगे.
क्रिकेट जगत से भी कई दिग्गज रिसेप्शन में नजर आएंगे. जो लोग दिल्ली की पार्टी में नहीं आए थे, वे मुंबई में अपनी हाजिरी दर्ज कराएंगे. इनमें सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह सरीखे क्रिकेटर शामिल हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी सहित कई बिजनेस टायकून भी विरूष्का को बधाई देने पहुंचेंगे.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani