IPL 2018: प्रैक्टिस मैच में सिक्सर किंग बने युवराज, ठोके इतने छक्के

नई दिल्ली। दो दिन बाद आईपीएल का आगाज होना है। ऐसे में टूर्नामेंट शुरू होने से पहले खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। अपनी बल्लेबाजी की कमजोरियों को दूर करने में जुटे हैं। इस बीच युवराज सिंह ने एक प्रैक्टिस मैच में अपना जलवा दिखाया है।

युवी इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलेंगे। वो अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। बुधवार को खेले एक प्रैक्टिस मैच में युवी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 120 रन ठोक दिए। इस दौरान युवी के बल्ले से 12 छक्के भी देखने को मिले।

युवराज सिंह ने प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजों की खूब धुनाई की और इसका आगाज हुआ उनकी पत्नी हेजल कीच के स्टेडियम में घुसने के बाद हुआ। दरअसल जैसे ही युवराज की पत्नी हेजल उनका प्रैक्टिस मैच देखने मैदान में घुसी युवराज सिंह ने सिक्स लगाकर उनका स्वागत किया। युवराज के फैन ने ये वीडियो बनाया, जिस पर हेजल कीच ने भी कमेंट किया। हेजल ने लिखा, ‘मेरी एंट्री करते ही युवी ने छक्का लगा दिया। ये वीडियो अपलोड करने के लिए शुक्रिया।

बता दें आईपीएल के इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपना पहला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलेगी। इन दोनों टीमों का मुकाबला 8 अप्रैल को होगा। पिछले सीजन में युवराज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेले थे, लेकिन इस बार प्रीति जिंटा की टीम ने उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइज पर खरीदा है। युवराज पहले भी पंजाब की टीम के खेल चुके हैं। एक सीजन में तो युवराज इस टीम के कप्तान भी रहे थे।

किंग्स इलेवन पंजाब के टीम में इस बार युवराज सिंह के अलावा, एरॉन फिंच, क्रिस गेल, के एल राहुल और डेविड मिलर जैसे धमाकेदार बल्लेबाज हैं। इस टीम की कप्तान आर. अश्विन को बनाया गया है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani