IPL 2018: CSK के लिए आज धौनी और रैना खेलेंगे या नहीं, जानें फिटनेस अपडेट

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स आज पांच दिन बाद मैच खेलने उतर रही है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और सुरेश रैना की फिटनेस पर नजर बनी हुई है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार में धौनी ने नॉटआउट 79 रनों की पारी खेली थी, जिसके दौरान उनकी पीठ में कुछ तकलीफ आ गई थी

धौनी ने मैच के बाद कहा था कि अभी पांच दिन बचे हैं और इस बीच वो पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। सीएसके फैन्स इस समय धौनी और सुरेश रैना दोनों की फिटनेस को लेकर परेशान हैं। चलिए हम आपको बताते हैं कि दोनों की फिटनेस अपडेट क्या है।

धौनी का तो खेलना तय माना जा रहा है लेकिन रैना को लेकर अभी भी संशय बरकरार है। रैना की फिटनेस पर करीब से नजर रखी जा रही है। भले ही उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी की हो, लेकिन ऐसी आशंका है कि इस मैच में भी उन्हें बाहर बैठना पड़ सकता है।

वहीं धौनी का खेलना लगभग तय है। मार्क वुड या डेविड विली एक भारतीय तेज गेंदबाज को रिप्लेस कर सकते हैं और वहीं इमरान ताहिर की जगह कर्ण शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

संभावित प्लेइंग इलेवनः शेन वॉटसन, मुरली विजय, अंबाती रायुडू, सैम बिलिंग्स, महेंद्र सिंह धौनी, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, मार्क वुड/डेविड विली, कर्म शर्मा, शार्दुल ठाकुर।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani