PICS: सुरक्षा घेरा तोड़ मैच के बीच घुसा फैन, रहाणे के पास जाकर मिलाया हाथ, देखते रह हए जोफरा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में मंगलवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच हुआ। मैच के दौरान तब हर कोई हैरान रह गया, जब एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर जा पहुंचा। उस समय मैच पूरा खत्म भी नहीं हुआ था और मैच को कुछ देर के लिए रोकना

इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी जहां खेलने पहुंचते हैं, उनके लिए एक ना एक फैन मूमेंट जरूर देखने को मिल जाता है। कभी डगआउट में फैन पहुंचकर पैर छूता है, तो कभी मैदान के बीच घुसकर फैन धौनी के पैर जकड़ लेता है। ऐसा ही कुछ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ भी देखने को मिला।

8 मई को राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। किंग्स इलेवन पंजाब की पारी का 19वां ओवर चल रहा था। राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोफरा आर्चर गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने पहली तीन गेंद पर महज चार रन दिए थे। इस ओवर से पहले किंग्स इलेवन पंजाब को 12 गेंद पर 48 रनों की जरूरत थी। जोफरा के चौथी गेंद फेंकने से पहले ही एक फैन मैदान में घुस आया।

उस शख्स ने सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए मैदान में प्रवेश किया, जिसके बाद सिक्योरिटी से लोग मैदान पर आए। वो शख्स मैदान पर जाकर अजिंक्य रहाणे से हाथ मिलाकर वापस लौटा। इस दौरान जोफरा बस उस शख्स को देखते ही रह गए। खैर सिक्योरिटी आई और उस शख्स को मैदान से खींचकर बाहर ले गई। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रनों से हराते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani