सेना को सपोर्टः कथित वीडियो वायरल होने पर योगेश्वर ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। देश के पहलवान और ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने सेना के समर्थन में ट्वीट किये हैं। पत्थरबाज को बांध कर घुमाने वाले कथित वीडियो के वायरल होने के बाद योगेश्वर ने कई ट्वीट किये और सेना के आलोचकों को करारा जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि हरियाणा के हर घर से एक बेटा सेना में जाता है।

योगेश्वर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘बाढ़ से बचाओ,फिर पत्थर खाओ तब तक कुछ लोगों को परेशानी नहीं है। अब जब सेना ने मारा नहीं बस हाथ-पैर बांध दिए तो चिंताजनक स्थिति हो गई।’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग #shame का प्रयोग किया है।

इससे पहले सेना पर कश्मीरी युवकों द्वारा हमला करने का वीडियो सामने आने पर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी निशाना साधा था।

जाधव से संपर्क का अनुरोध

पाकिस्तान ने 14वीं बार ठुकराया
योगेश्वर दत्त ने अपने ट्वीट में लिखा- “जो लोग पूछ रहे हैं कि कौन कितनी बार कश्मीर गया है तो बता दूं, एसी रूम में बैठ कर सनसनी नही फैलाते, हरियाणा के हर घर से एक सेना में जाता है।” योगेश्वर ने आगे लिखा- “जब ऐसी स्थिति देखते है तो पड़ोस के बचपन के साथियों के लिए मन ख़राब होता है। देश के सम्मान बचाते हुए अपना मानमर्दन हो रहा है।”

श्रीनगर उपचुनाव : मतगणना जारी, फारुख अब्दुल्ला 9000 वोटों से आगे
आपको बता दें कि घाटी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में जवान एक आम शख्स को अपनी गाड़ी के बाहर बांधकर ले जा रहे हैं। वीडियो के साथ कहा जा रहा है कि सेना के लोगों ने अपने ऊपर फेंके जाने वाले पत्थरों से बचने के लिए उसको गाड़ी से बांधा हुआ है। बताया जा रहा है कि वीडियो में जो जीप दिख रही है वह बडगाम में हुए उपचुनाव के बाद कश्मीर के इलाके में घूम रही थी। आर्मी प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो में एक सैनिक चिल्लाते हुए भी दिख रहा है। वह कह रहा है कि जो लोग पत्थर फेंकेंगे उनका भी ऐसा ही हाल किया जाएगा।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani