राहुल गांधी बोले- मेरा फोन टैप हुआ, भाजपा ने कहा- जांच एजेंसियों के पास जमा कराएं फोन

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के पेगासस विवाद से जुड़े आरोपों पर पलटवार किया है। भाजपा ने कहा, ‘अगर राहुल गांधी को लगता है कि उनका फोन... Read more »

ऑक्सीजन की कमी वाले बयान लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली : केंद्र सरकार ने हाल ही में संसद को बताया था कि कोरोना की दूसरी लहर में कहीं भी ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं हुई है। कांग्रेस नेता राहुल... Read more »

RO-11436/55

11359/79

11363/40

सीएए- एनआरसी से देश के नागरिकों का कोई लेना- देना नहीं: मोहन भागवत

गुवाहाटी। राष्ट्रीय स्वयं सेवक (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ( Mohan Bhagwat) दो दिवसीय दौरे पर असम में हैं। आज उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act, CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC)... Read more »

पीएम मोदी की बैठक का कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल ने बहिष्‍कार करने की घोषणा की

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना की स्थिति टीकाकरण कार्यक्रम को मंगलवार शाम को होने वाली पीएम मोदी की सर्वदलीय बैठक का कांग्रेस और शिरोमण‍ि अकाली दल ने बहिष्‍कार करने की घोषणा की... Read more »

कोरोना टीकाकरण को लेकर कल लोकसभा और राज्यसभा में सभी दलों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली। कोरोना टीकाकरण नीति पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को लोकसभा और राज्यसभा में सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं। बैठक में कोरोना से... Read more »

राजद्रोह कानून पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का राहुल गांधी समेत विपक्षी नेताओं ने किया स्वागत

नई दिल्ली। विपक्षी दलों के नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के केंद्र से यह पूछे जाने का स्वागत किया है कि क्या देश में आजादी के 75 वर्ष... Read more »

निर्वासित तिब्बती सरकार के राष्ट्रपति बोले- पीएम मोदी से जल्द ही मिलना चाहते हैं दलाई लामा

नई दिल्ली। निर्वासित तिब्बती सरकार के राष्ट्रपति पेनपा त्सेरिंग ने बुधवार को कहा कि धार्मिक नेता दलाई लामा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते हैं, अगर सीओवीआईडी ​​​​-19 की स्थिति बेहतर हो... Read more »

भारत में 108 दिनों में आए कोरोना के सबसे कम मामले, स्‍वस्‍थ होने वालों की संख्‍या भी बढ़ी

नई दिल्‍ली। भारत में करीब 118 दिनों के बाद सबसे कम नए मामले सामने आए हैं। केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के दिए आंकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना... Read more »

बादल फटने से धर्मशाला में आई जल त्रासदी, पीएम ने जताई चिंता, गृह मंत्री ने स्थिति का लिया जायजा

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में बादल फटने से क्षेत्र में अचानक बाढ़ आ गई, जिससे भागसू नाग क्षेत्र के पर्यटन स्थल में संपत्तियों को नुकसान पहुंचा है। फोटो और वीडियो... Read more »

गवर्नेंस के अभाव में डूब रही शीर्ष सहकारी संस्थाओं को नवगठित सहकारिता मंत्रालय से जगी आस

नई दिल्ली। इफको, कृभको, नैफेड, एनसीसीएफ और राज्यों के सहकारी फेडरेशनों समेत सैकड़ों जिला व राज्य स्तरीय सहकारी बैंकों का इतिहास उठाकर देख लें तो साफ हो जाएगा कि किस तरह ये... Read more »