मुझे तो मरना ही है’, यह कहकर यात्री को लात मारकर चलती ट्रेन से गिराया, मौत

भोपाल : जिले के सूखी सेवनिया रेलवे स्टेशन के पास कामायनी एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक व्यक्ति ने दरवाजे पर बैठे 23 वर्षीय यात्री को कथित रूप से पैर मारकर चलती ट्रेन से बाहर गिरा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रेन आने से पहले बच्ची गिरी रेलवे ट्रैक पर, सीसीटीवी में कैद हुआ ये खतरनाक VIDEO

भोपाल रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी हेमंत श्रीवास्तव ने बताया, ‘‘राजमल पाल उर्फ रज्जू (27) ने रीतेश (23) को पैर मारकर ट्रेन ने नीचे गिरा दिया। रीतेश ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.’’ उन्होंने कहा कि ये दोनों यात्री एक दूसरे को पहले से पहचानते नहीं थे और न ही इन दोनों के बीच इस घटना से पहले कोई विवाद हुआ था.

श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर विस्तृत जांच की जा रही है. रितेश अपने सुमित सिंह के साथ सफर कर रहा था और दोनों ट्रेन के गेट पर बैठे थे. सुमित ने बताया कि राजमल ने रितेश को लात मारने से पहले का कहा कि मुझे तो मरना ही है, इसलिए तुझे मार रहा हूं.

थाना प्रभारी महेन्द्र मिश्रा ने बताया कि हादसे के वक्त आरोपी इलाहाबाद में अपनी मां की अस्थियां विसर्जित कर अपने घर वापस लौट रहा था, जबकि रीतेश इलाहाबाद से भोपाल एक शादी में भाग लेने आ रहा था

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani