कांग्रेस अध्यक्ष पर शिवराज ने बोला हमला, ‘पीएम बनने का सपना देख रहे हैं राहुल गांधी’

भोपाल/हुबली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव मे बीजेपी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी कहते हैं कि वो देश के प्रधानमंत्री हो सकते हैं तो कोई उनको गंभीरता से नहीं लेता है।

एक दूसरे पर तीखे हमले करने की होड़ में अब खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कूंद चुके हैं। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने पहुंचे सीएम शिवराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि जब राहुल गांधी कहते हैं कि वो देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो कोई भी उनको गंभीरता से नहीं लेता है, उन्होंने कहा कि लोग सोचते हैं कि राहुल गांधी सपना देख रहे हैं।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने कांग्रेस आलाकमान को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि कांग्रेस अपने संगठन को मजबूत नेतृत्व प्रदान करने में पूरी तरह विफल रही है। चुनावी साल में कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के एक दूसरे पर दिए गए तीखें बयानों से मध्यप्रदेश की सियासत गर्म हो गई है, इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्हें नालायक मित्र करार दिया था, जिस पर बीजेपी नेताओं ने कड़ी नाराजगी जताई थी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani