भोपाल, जबलपुर और शहडोल में आज पद्मावत होगी रिलीज

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल, जबलपुर और शहडोल में गुरुवार को फिल्म पद्मावत रिलीज होगी। इस बात के संकेत सिनेमा संचालकों ने दिए हैं। उनका कहना है कि बुधवार को करणी सेना ने उनसे मुलाकात की। उधर, प्रशासन ने कहा है कि फिल्म के प्रदर्शन के लिए वह पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराएगा।

भोपाल में छह सिनेमाघरों में प्रदर्शन की संभावना
भोपाल में मुस्कान, भारत, अल्पना, रंभा, राज और रंगमहल सिनेमा में फिल्म रिलीज होने की संभावना है। कलेक्टर सुदाम खाडे ने कहा, पद्मावत के प्रदर्शन के लिए पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराएंगे। सिनेमा संचालक दीपक सिंघल ने कहा, हमारी पूरी तैयारी है। फिल्म के वितरक से आरओ मिल गया है। पहला शो 12.15 बजे से शुरू हो सकता है। बुकिंग 11 बजे से होगी। किसी तरह की परेशानी होने पर फिल्म नहीं दिखाई जाएगी।

जबलपुर में पहले दिन दो शो
जबलपुर में मल्टीप्लेक्स मूवी मैजिक में फिल्म रिलीज होगी। मूवी मैजिक के प्रबंधक नरेश चतुर्वेदी ने बताया कि उनके यहां फिल्म के दो शो दिखाए जाएंगे। एएसपी संजीव उईके ने कहा कि फिल्म का काफी विरोध हो रहा है, इसलिए मॉल में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

इंदौर में रिलीज टली
इंदौर में फिल्म की रिलीज एक बार फिर टल गई है। वितरकों ने करणी सेना के विरोध के मद्देनजर कॉर्निवल सिनेमा में बुधवार रात को विशेष शो दिखाया था। शो देखने के बाद करणी सेना ने कहा, वह गुरुवार को संगठन की बैठक में फिल्म के बारे में फैसला लेंगे। उधर, अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। पहले ये फिल्म 25 जनवरी को पद्मावत के साथ लगने वाली थी। पद्मावत के प्रोडक्शन हाउस से हुए समझौते के तहत अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज टाल दी। अब वे अपनी फिल्म लगाने जा रहे हैं। दरअसल फिल्म पद्मावत देश में 25 जनवरी को रिलीज हो गई थी, लेकिन करणी सेना के विरोध के चलते कुछ राज्यों ने फिल्म के प्रसारण की अनुमति नहीं दी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani