कलमा बैराज के प्रभावित 314 किसानों को मिला 22.78 करोड़ मुआवजा

रायपुर : कमला बैराज के प्रभावित 314 किसानों का दस वर्षों से चला आ रहा इंतजार गुरुवार को खत्म हो गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इन किसानों को 22.78 करोड़ रुपये मुआवजे... Read more »

ऑक्सीजन की कमी से मौत के आंकड़े केंद्र ने नहीं मांगे : सिंहदेव

रायपुर : कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं होने के केंद्र सरकार के जवाब पर अब सियासी संग्राम शुरू हो गया है। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य... Read more »

RO-11436/55

11359/79

11363/40

नशाबंदी को लेकर प्रदेश सरकार जरा भी ईमानदार नहीं : कौशिक

रायपुर : नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिख नशाबंदी करने की मांग की है। उन्होंने छत्तीसगढ़ में बढ़ते नशाखोरी पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश... Read more »

छत्तीसगढ़ में मछली पालन को कृषि का दर्जा : भूपेश सरकार का सराहनीय फैसला

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की कैबिनेट द्वारा बीते 20 जुलाई को राज्य में मछली पालन को कृषि का दर्जा देने का फैसला सराहनीय है। सरकार के इस फैसले से मछुआरों को... Read more »

मुख्यमंत्री ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरू रूद्रकुमार को दी जन्मदिन की बधाई

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरू रूद्रकुमार को जन्मदिवस के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ, सुखमय और सुदीर्घ जीवन की... Read more »

मुख्यमंत्री ने स्वर्गीय श्री बिसाहू दास महन्त की पुण्यतिथि पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और जनप्रिय राजनेता स्वर्गीय श्री बिसाहू दास महन्त की 23 जुलाई को पुण्यतिथि पर अपने निवास कार्यालय में उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें... Read more »

मुख्यमंत्री 23 जुलाई को जिला सहकारी केंद्रीय बैंक बिलासपुर के अध्यक्ष के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल आज 23 जुलाई को दोपहर 2:00 बजे अपने निवास कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिलासपुर में आयोजित जिला सहकारी केंद्रीय बैंक बिलासपुर के अध्यक्ष... Read more »

कलेक्टर सहित अधिकारियों ने डीईसी और एलबेंडाजोल दवाइयों का किया सेवन

गरियाबंद। कलेक्टर निलेशकुमार क्षीरसागर ने मंगलवार को समय-सीमा की बैठक में शासन की फ्लैगशीप योजनाओं व समय-सीमा पत्रकों की समीक्षा की। कलेक्टर ने विभिन्न विभागों को कोविड-19 के दौरान मृत्यु हुए व्यक्तियों... Read more »

केंद्र सरकार के समान 28 प्रतिशत महंगाई भत्ता देने की मांग

राजिम. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में मंगलवार को संयुक्त शिक्षक संघ के प्रान्तीय आह्वान पर जिला अध्यक्षों की अगुवाई में 28 प्रतिशत महंगाई भत्ते की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम... Read more »

पेगासस जासूसी मामले में CM के बयान पर पूर्व मंत्री बृजमोहन का पलटवार

रायपुर. Pegasus Hacking Case: पेगासस जासूसी मामले को लेकर छत्तीसगढ़ में राजनीति शुरू हो गई है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (Former Minister Brijmohan Agrawal) ने पेगासस मामले में सीएम भूपेश के बयान... Read more »