इमरान खान सरकार को मंहगाई के खिलाफ अगले साल घेरेगी PDM

इस्लमाबाद। पाकिस्तान में बढ़ रही मंहगाई को लेकर विपक्ष अगले साल इमरान खान की सरकार का विरोध करेगी। पकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट अगले साल इमरान खान की सरकार के खिलाफ महंगाई के खिलाफ का विरोध-प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजन करेगी। पीडीएम के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने घोषणा की है कि प्रधानमंत्री इमरान खान सरकार के खिलाफ अगले साल 23 मार्च को इस्लामाबाद में मुद्रास्फीति विरोधी मार्च आयोजित किया जाएगा।

इस्लामाबाद में पीडीएम की बैठक के बाद जेयूआई-एफ नेता ने कहा कि यह सरकार धांधली करके सत्ता में आई है। समा टीवी के अनुसार, इमरान खान की सरकार बुरी तरह विफल हो रही है और लोग मुद्रास्फीति, गरीबी और बेरोजगारी का सामना कर रहे हैं।

इसके साथ ही नेता ने कहा कि यह उम्मीद की जाती है कि पूरे पाकिस्तान से लोग इस्लामाबाद में इकट्ठा होंगे और इमरान खान सरकार के खिलाफ आयोजित हो रहे बड़े प्रदर्शन में शामिल होंगे। पीडीएम के प्रमुख ने आगे बताया कि पंजाब में शहबाज शरीफ, बलूचिस्तान में महमूद खान अचकजई और सिंध में ओवैस नूरानी मार्च की तैयारी के लिए बैठकें करेंगे और फजलुर रहमान खैबर पख्तूनख्वा में बैठकें करेंगे।

इस बीच, पीडीएम सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन और पाकिस्तान बार काउंसिल से मिलकर विचार-विमर्श करेंगे और उन्हें मार्च में शामिल होने की पेशकश करेंगे। समा टीवी के मुताबिक वकीलों, सिविल सोसाइटी और अन्य समुदायों के साथ बातचीत के बाद सेमिनार की तारीख का खुलासा किया जाएगा।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter