6 महीने की बच्ची को बाप ने छत से फेंका, वजह जान चौंक जाएंगें

जरा सोचिए कितना अजीब है कोई अपने बच्चे को छत से फेंक कर जान से मारने की कोशिश करे। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला साउथ अफ्रीका के क्वाद्वेसी इलाके का है। यहां पर एक एक पिता अपनी 6 महीने की बेटी को छत से फेंकने की कोशिश की, लेकिन समय रहते पुलिस वाले ने उसे पकड़ कर बचा लिया।

38 साल के एक युवक ने अपनी 6 महीने की बेटी को छत से फेंकने की कोशिश की। दरअसल साउथ अफ्रीका के एक इलाके में अवैध तरीके से 90 झुग्गी-झोपड़ियों का निर्माण हुआ था और जिसे तोड़ने के लिए पुलिस आई थी। पुलिस ऐसा ना करे जिसके लिए वहां लोगों ने प्रदर्शन चालू कर दिया। तभी वहां मौजूद एक युवक ने पुलिस को रोकने के लिए अपनी बेटी को पुलिस वालों छत से फेंक दिया।

करीब आधे दर्जन पुलिस वहां मौजूद थे। जिसमें से एक पुलिस वाला उसे नीचे बुलाने की कोशिश कर रहा था। वहीं वहां पर अन्य प्रदर्शनकारी युवक को फेंकने के लिए बार-बार कह रहे थे। युवक ने जैसे ही अपनी बेटी को छत से फेंका तभी उस पुलिस ने बच्ची को फेंकने से पहले उसके पिता को पकड़ लिया।

हालांकि बच्ची की जान बच गई और उसे चोट भी नहीं आई है। उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ अपनी बेटी को जान से मारने के लिए केस दर्ज कर लिया गया है। बच्ची को उसकी मां के हवाले कर दिया गया है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani