विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना के साथ गाजियाबाद में ले रहे हैं ट्रेनिंग

भारतीय युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना के साथ गाजियाबाद में ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग ले रहे हैं।पंत ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ट्रेनिंग में उनकी जमकर मदद कर रहे हैं। सुरेश रैना ने हाल ही में अपने ऑफिशियर इंस्टाग्राम अकाउंट से पंत के साथ प्रैक्टिस करने के कुछ वीडियो भी शेयर किए थे।

सोमवार को सीएसके की रुपा रमाणी ने ऋषभ पंत और सुरेश रैना के साथ ट्रेनिंग सेशन के दौरान इंटरव्यू किया।बीसीसीआई ने हालांकि अभी भारतीय खिलाड़ियो के लिए ट्रेनिंग कैंप की शुरुआत नहीं की है। वैश्विक महामारी के चलते पिछले कुछ महीनों से सभी खिलाड़ी ब्रेक पर हैं लेकिन मोहम्मद शमी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी अपने स्तर पर ही आउटडोर ट्रेनिंग ले रहे हैं।

ऋषभ पंत ने उनसे बातचीत में कहा, ”प्रैक्टिस की शुरुआत करना अच्छा है। मैं हर रोज बेहतर होने की कोशिश कर रहा हूं। मैं समय का सदुपयोग कर रहा हूं। मेरे पिछले पांच छह महीने वेस्ट हो गए हैं। उम्मीद की जानी चाहिए कि जल्दी ही क्रिकेट शुरू होगा।” पंत ने कहा, ”कुछ महीने घर पर रहना आपको आलसी बना देता है, लेकिन अब मैंने अभ्यास शुरू कर दिया है। देर-सवेर आपको यह करना ही होता है।”

सुरेश रैना के बारे में उन्होंने कहा, ”रैना के साथ अनुभव अच्छा रहा। आप उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं। वह बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। वह मुझे बहुत कुछ सिखाते हैं। हमने बहुत से मुद्दों पर बात की, जिससे मुझसे मदद मिलेगी।”

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter