पंत और धवन को कोहली का चैलेंज, पूरे भारत से भी अपील आप भी ऐसा करो

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 9 अगस्त यानी गुरुवार से खेला जाएगा। इस टेस्ट में भारतीय टीम को हर हाल में वापसी करनी होगी क्योंकि वह पहला टेस्ट जीतने से महरुम रह गया था।

वैसे तो भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के सारे चैलेंज का सामना अकेले ही कर रहे हैं लेकिन स्वतंत्रता दिवस पर कोहली ने अपने ही टीम के दो सदस्य रिषभ पंत और शिखर धवन को एक चैलेंज दे दिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालते हुए उन्होंने धवन और पंत को कुछ अलग करने का चैलेंज दिया।

इस वीडियो में विराट ने कहा कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूंगा, बचपन में ये लाइन हमने बहुत बार सुनी है और ये मुझे आज तक याद है। इसलिए मैं इस अलग ड्रेस में स्वतंत्रता दिवस पर इस नए लुक में देखने के लिए शिखर धवन, रिषभ पंत और सभी भारतवासियों को नॉमिनेट करता हूं।

कोहली ने कहा कि आप भी इस लुक के लिए सोशल मीडिया पर प्रचार करें। इसको शेयर करते हुए # वेशभूषा को टैग करना ना भूले। कोहली ने जैसे ही ये वीडियो अपलोड किया वैसे ही फैंस ने इसको शेयर करना शुरू कर दिया।

इस दौरे पर विराट कोहली का बल्ला खूब आग उगल रहा है। भारतीय टीम के कप्तान ने वनडे में तो रन बनाए ही लेकिन जिस तरह उन्होंने पहले टेस्ट में बल्लेबाजी की, उससे हर कोई उनका फैन बनता जा रहा है। पहले टेस्ट में उन्होंने पहली पारी में 149 और दूसरी पारी में 51 रन बनाए थे। कठिन परिस्थिति में उन्होंने जिस तरह बल्लेबाजी की, वह देखने लायक थी।

कई पूर्व क्रिकेटर्स और फैंस ने उन्हें महान का दर्जा दे दिया था। इस टेस्ट से पहले विराट का इंग्लैंड में टेस्ट रिकॉर्ड काफी खराब रहा था, पिछली बार वह आए थे तो 10 पारियों में वह केवल 134 रन ही बना पाए थे। विराट कोहली टेस्ट में अब तक 67 मैच में 5754 रन बना चुके हैं, अब तक उन्होंने टेस्ट में 22 शतक और 17 अर्धशतक लगाए है। अगर कोहली का बल्ला इसी तरह चलता रहा तो वह इसी सीरीज में अपने टेस्ट करियर के 6000 रन पूरे कर सकते हैं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter