रेखा के बंगले में सिक्योरिटी गार्ड सहित तीन लोग हुए कोरोना संक्रमित, अभिनेत्री को करना पड़ा क्वारंटीन

कोरोना वायरस बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में दस्तक दे चुका है। दरअसल हाल ही में रेखा के बंगले का एक सिक्योरिटी गार्ड और दो डोमेस्टिक हेल्पर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इन लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद बीएमसी ने मुंबई के बांद्रा स्थित रेखा का बंगला सील कर दिया है। साथ ही रेखा को क्वारंटीन भी कर दिया गया है। रेखा के बंगले को 11 जुलाई को सील किया गया था।अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार (जया बच्चन को छोड़कर) कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुका है। वहीं टीवी इंडस्ट्री के भी कई कलाकार इस खतरनाक वायरस के शिकार हो चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा के भी घर में क्वारंटीन होने की खबर है।

वहीं मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो बीएमसी ने जब रेखा से उनका कोविड-19 का टेस्ट करवाने को कहा तो अभिनेत्री ने बीएमसी की ओर से कोविड-19 का टेस्ट करवाने से मना कर दिया। उन्होंने कहा है कि वह खुद अपना टेस्ट करवाएंगी और रिपोर्ट बीएमसी को सौंपेंगी। इतना ही नहीं मीडिया में ऐसे भी खबरे हैं कि रेखा ने अपने घर को सेनेटाइज करने से भी बीएमसी को मना कर दिया था, हालांकि बीएमसी ने रेखा के घर के बाहर कंटोनमेंट क्षेत्र का बोर्ड लगा दिया है।

बीएमसी ने रेखा के बंगले का एक हिस्सा लिया किया है, जिसमें स्टाफ मेंबर्स रहते हैं। दूसरी ओर रेखा या उनकी टीम की ओर से अभी तक  कोरोना वायरस को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। वहीं आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद से अस्तपाल में भर्ती हैं। शनिवार को दोनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि अमिताभ और अभिषेक की हालत में सुधार है।

77 साल के अमिताभ बच्चन ने 11 जुलाई को ट्विटर के जरिए बताया था कि वह और उनका बेटा अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। अस्पताल के सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि ‘दोनों की हालत स्थिर है और अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वह कम से कम एक हफ्ते अस्पताल में ही रहेंगे।’

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter