छत्तीसगढ़ / निकाय चुनाव में जीत पर सोनिया-राहुल ने सीएम बघेल को बधाई दी, कहा- ऐसा काम करें कि 5 साल बाद फिर सरकार बने

रायपुर. छत्तीसगढ़ के नगरीय निकाय चुनाव में मिली बंपर जीत के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को नवनिर्वाचित मेयर, नगर पालिका अध्यक्ष और मंत्रियों के साथ सोनिया गांधी से मुलाकात की। इसको शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है। इस दौरान जहां सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जीत की बधाई दी। उन्होंने जनता के बीच में रहकर काम करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा काम करे कि पांच साल बाद फिर से सरकार बन जाए।

महिला दिवस पर सोनिया-राहुल को रायपुर आने का निमंत्रण
दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने बताया कि सभी को सोनिया और राहुल ने आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने भाजपा का शहरों में भी प्रभुत्व खत्म किया है। चुनाव में जीत गांव और शहरों में मिली है। उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी ने निर्देश दिए हैं कि सरकार और संगठन ऐसे काम करे जिससे पांच साल बाद भी कांग्रेस की सरकार बने। सोनिया-राहुल ने सरकार और संगठन को बधाई दी है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दोनों को महिला दिवस के अवसर पर 8 मार्च को रायपुर आने का न्यौता दिया है।

संगठन और सरकार की मेहनत और कामों पर जनता ने मुहर लगाई
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने जीत पर सभी को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि 60 फीसदी नगर पंचायत, 75 फीसदी नगर पालिका और 100 फीसदी नगर निगम में जीत मिली है। जीत का श्रेय सभी की मेहनत और जनता को दिया है, जिन्होंने सरकार के काम पर मुहर लगाई है। वहीं सीएए को लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह तय करें कि काैन झूठ बोल रहा है।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि देश झूठ से उबल रहा है। सभी प्रदर्शनों के लिए पीएम मोदी और गृहमंत्री जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के 350 किलो आरडीएक्स कैसे आया, अभी तक नहीं बताया गया है। उसमें 44 सुरक्षा कर्मियों की मौत हो गई थी। जब भी कुछ होता है या संकट आता है तो उसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार बताते हैं या फिर हिंदू-मुस्लिम करते हैं। सीएम बघेल ने कहा कि मंदी और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। आरबीआई ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter