द्रमुक ने जारी की बीमार करुणानिधि की तस्वीर, पार्टी समर्थक हुए खुश

चेन्नई: शनिवार को लो-ब्लडप्रेशर की शिकायत के बाद चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती द्रमुक प्रमुख करुणानिधि की पहली बार पार्टी ने तस्वीर जारी की है। इसमें उन्हें वेंटीलेटर समेत किसी भी जीवन रक्षक उपकरणों की मदद लेते नहीं दिखाया गया है। इस पर अस्पताल के बाहर मौजूद पार्टी समर्थकों ने खुशी जाहिर की है। उधर, रविवार को उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने अस्पताल पहुंचकर द्रमुक प्रमुख करुणानिधि का हालचाल लिया है।

तस्वीर जारी करने को सकारात्मक कदम बताते हुए पार्टी ने कहा कि इससे उनके स्वास्थ्य की सही स्थिति के बारे में पता चल सकेगा। तस्वीर में 94 वर्षीय करुणानिधि के बगल में तमिलनाडु के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित, डीएमके के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन, राज्यसभा सदस्य एमपी कनिमोझी, करुणानिधि की पत्‍‌नी और उनके डॉक्टर गोपाल खड़े दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि वर्ष 2016 में अस्पताल में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की तस्वीर नहीं जारी करने को द्रमुक ने मुद्दा बनाया था।

रविवार देरशाम अस्‍पताल के बाहर मौजूद पार्टी समर्थकों को हटाने के लिए पुलिस को हल्‍का लाठीचार्ज करना पड़ा। राज्‍य में पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। कोयंबटूर में सोमवार को होने वाले मुख्‍यमंत्री के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है और वे चेन्‍नई के लिए रवाना हो गए हैं। करुणानिधि से मिलने के लिए कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम भी पहुंचे।

रविवार को करुणानिधि से मिलने गए उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने ट्वीट करके बताया कि अस्पताल में उन्होंने परिजनों से मुलाकात की। डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है। उप राष्ट्रपति उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter