कोहली को एयरपोर्ट छोड़ने आईं अनुष्का, दोनों हो गए भावुक

मुंबई, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हो चुके हैं। लेकिन जब कोहली टीम के साथ इस दौरे पर रवाना होने जा रहे थे तो विराट को उनकी पत्नी अनुष्का एयरपोर्ट पर छोड़ने आईं थी। एयरपोर्ट पर कोहली को छोड़ते वक्त अनुष्का ने गले लगाकर उन्हें शुभकामनाएं दीं। दोनों एक दूसरे से अलग होते हुए थोड़े भावुक नज़र आ रहे थे।

विराट को एयरपोर्ट ड्रॉप करने आई अनुष्का ने पिंक कलर के वनपीस में नज़र आईं, तो वहीं कोहली काले रंग की टी शर्ट और ग्रे रंग की पैंट पहने हुए थे।

इसके बाद विराट कोहली एयरपोर्ट के अंदर चले गए और फिर टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ शामिल हो गई। कोहली ने फ्लाइट में बैठने के बाद शिखर धवन और एम एस धौनी के साथ एक फोटो भी ट्वीट की।

इंग्लैंड दोरे से पहले भारतीय टीम को स्कॉटलैंड के साथ दो टी 20 मैचों की सीरीज़ खेलनी है। इस सीरीज़ का पहला मैच 27 जून, तो दूसरा मुकाबला 29 जून को खेला जाएगा। ये दोनों मैच डब्लिन में खेले जाएंगे।

फीफा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

फीफा के शेड्यूल के लिए यहां क्लिक करें

इंग्लैंड दौरे का शेड्यूल

इसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। वहां पर पहले टीम इंडिया तीन टी 20 सीरीज की सीरीज़ खेलेगी। पहला टी 20 मुकाबला 3 जुलाई को मेनचेस्टर में खेला जाएगा। दूसरा टी 20 मैच 6 जुलाई को कार्डिफ में खेला जाएगा। तीसरा और आखिरी टी 20 मुकाबला ब्रिस्टल में 8 जुलाई को होगा।

वनडे सीरीज़ का शेड्यूल

पहला वनडे- 12 जुलाई- नॉटिंघम

दूसरा वनडे- 14 जुलाई- लार्ड्स

तीसरा वनडे- 16 जुलाई- लीड्स

टेस्ट सीरीज़ का शेड्यूल

पहला टेस्ट- 01अगस्त से 05 अगस्त, बर्मिंघम

दूसरा टेस्ट- 09 अगस्त से 13 अगस्त, लार्ड्स

तीसरा टेस्ट- 18 अगस्त से 22 अगस्त, नॉटिंघम

चौथा टेस्ट- 30 अगस्त से 03 सितंबर, साउथेम्पटन

पांचवां टेस्ट- 07 सितंबर से 11 सितंबर, केनिंगटन ओवल

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani