रायपुर पहुंचे पूर्व प्रधानमंत्री शास्‍त्री के सुपुत्र, विधायक जुनेजा संग ली चाय की चुस्की

रायपुर। पूर्व प्रधानमंत्री स्व.लालबहादुर शास्त्री के सुपुत्र अनिल शास्त्री छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। अनिल शास्त्री छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शास्त्री जी की प्रतिमा पर कांग्रेसी नेताओं के साथ माल्यार्पण करने पहुंचे। बता दें कि अनिल शास्त्री कार्यक्रम के बाद रायपुर उत्तर विधायक एवं छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा के देवेंद्र नगर स्थित चौराहे पर चाय की चुस्की लेने भी पहुंचे, वहां पर उन्‍होंने महापौर एजाज ढेबर, विधायक सत्‍यनारायण शर्मा, विधायक कुलदीप जुनेजा के साथ चाय की चुस्‍की लेते नजर आए। इस दौरान अनिल शास्‍त्री कुछ देर बैठे व समर्थकों के साथ मिले और उनसे हालचाल जाना। इसके अलावा वहां पर मौजूद लोगों से कई विषयों पर चर्चा भी की।

बता दें कि अनिल शास्त्री इसके पूर्व में भी विधायक कुलदीप जुनेजा के ठीये पर मिलने आए हुए थे। अनिल शास्‍त्री ने विधायक कुलदीप जुनेजा के लोगों से मिलने की अंदाज की भी तारीफ की। इसके अलावा अनिल शास्‍त्री ने नेताओं को लोगों की मदद करते रहने की बात कहीं। लोगों के बीच जाकर उनकी समस्‍याएं सुनने और उनकी समस्‍याओं को दूर करने पर जोर दिया।

इस दौरान विधायक कुलदीप जुनेजा ने सिख समुदाय के प्रतिनिधि मंडल से भी मुलाकात करवाई। प्रमुख रूप से वरिष्ठ नेता व विधायक सत्यनारायण शर्मा, रायपुर के महापौर एजाज ढेबर, वरिष्ठ नेता संजय पाठक, शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे जी,दौलत रोहरा, ब्‍लाक अध्यक्ष सुमित दास, सुनील भुवाल, प्रशांत ठेंगड़ी, दीपा बग्गा, मनोज राठी, संजय सोनी, दलजीत चावला, राकेश ढोतरे, राकेश वाकड़े, हितेश पंडिया, कमल धृतलहरे, बंटी चावला, सचिन अग्रवाल सहित शहर कांग्रेस के समस्त कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter