उपचुनावः जीत से उत्साहित अखिलेश ने कहा- यह अहंकारी सत्ता के अंत की शुरुआत है

लखनऊ। कैराना और नूरपुर में गठबंधन उम्मीदवार की जीत के बाद समाजवादी पार्टी में जश्न का माहौल है। सपा के मुखिया और गठबंधन के सूत्रधार अखिलेश यादव ने इसे ‘एकता-अमन में विश्वास करने वाली जनता की जीत’ करार दिया है।

जीत की घोषणा होने के बाद मीडिया रू-ब-रू हुए सपा मुखिया ने कहा कि ‘अहंकारी सत्ता के अंत की शुरुआत हो चुकी है, सत्ताधारियों की ही प्रयोगशाला में उनकी हार, देश बांटने वाली राजनीति की हार है।

अखिनेश ने वोटरों को दी बधाई
जीत से उत्साहित अखिलेश यादव ने समर्थ के लिए कैराना और नूरपुर की जनता को बधाई दी। उन्होंने कहा कि ‘ये जीत सामाजिक सौहार्द की जीत है, समाजवादी पार्टी की नीतियों की ये जीत है, गर्मी के बावजूद लोगों ने मतदान किया उनका हम आभार प्रकट करते है।

सभी एकजुट हुए दलों को जीत की बधाई
गोरखपुर और फूलपुर में विपक्ष के समर्थन से मिली जीत के बाद अब कैराना और नूरपुर में भी विपक्षियों की एकजुटता ने सफलता हासिल की है। अखिलेश ने कहा कि ‘यह जीत सभी दलों की एकजुटता और पार्टियों के कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा है, सभी को दिल से बधाई।’

अखिलेश ने कहा कि चुनाव में किसान, दलित, पिछड़े, मजदूर की जीत का चुनाव था। बसपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, पीस पार्टी और निषाद पार्टी का सहयोग मिला था।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani