सांप्रदायिक तनाव फैलाने का रहा है कांग्रेस का इतिहास- कुलस्ते

रायपुर । छत्तीसगढ़ पहुंचे केंद्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री फगन सिंह कुलस्ते ने कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया। रायपुर में अतिथि विश्रामगृह पहुना में... Read more »

100 करोड़ वैक्सीनेशन के लक्ष्य पर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे बोले- सभी राज्य सरकारों ने अच्छा काम किया

रायपुर। आज यानी 21 अक्टूबर 2021 को भारत ने इतिहास रच दिया है। देश में 100 करोड़ वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा कर लिया गया है। इस पर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने... Read more »

RO-11436/55

11359/79

11363/40

देश में 100 करोड़ डोज का लक्ष्‍य हासिल करने पर बोले पीएम मोदी- सभी को मिलकर कोरोना को हराना होगा

नई दिल्ली। कोरोना महामारी से बचाने के लिए चलाए गए टीकाकरण में 100 करोड़ का आंकड़ा छूने के बाद देश ने इस क्षेत्र में एक मील का पत्‍थर स्‍थापित किया है। ये... Read more »

रायपुर पहुंचे राहुल गांधी के रणनीतिक सलाहकार सचिन राव

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के रणनीतिक सलाहकार सचिन राव पहुंचे। स्वामी विवेकानंद एयरपाेर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनकी अगुवानी की। वहीं मंत्री... Read more »

बूथ प्रबंधन से पहले बूथ कमेटी बनाने के लिए कांग्रेस को करनी पड़ रही मशक्कत

रायपुर । प्रदेश में कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव को पिछले विधानसभा चुनाव के फार्मूले पर लड़ने की तैयारी कर रही है। 2018 के चुनाव में कांग्रेस ने बूथ प्रबंधन को विशेष जोर... Read more »

मंत्री टेकाम के पास पहुंची रायपुर में स्थित स्कूल में कब्जे की शिकायत

रायपुर । कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम जनता की समस्याओं को सुनने के लिए कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में शुरू हुए मिलिए मंत्री जी कार्यक्रम में सोमवार को स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह... Read more »

मुख्यमंत्री सस्ती दवा दुकान योजनान्तर्गत नगरपालिका बीजापुर में धनवंतरी मेडिकल स्टोर्स का शुभारंभ 20 अक्टूबर को

बीजापुर : बीजापुर जिले के नागरिकों को अब सस्ते दामों पर उच्च गुणवत्ता वाले जेनेरिक दवाईयाँ उपलब्ध होगी ।माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप आम नागरिकों को सस्ते दामों पर दवा... Read more »

मुख्यमंत्री ने स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय का किया निरीक्षण

रायपुर : छत्तीसगढ़ में गरीब और प्रतिभावान छात्रों को अंग्रेजी माध्यम में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के लिए राज्य में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय प्रारंभ किए गए है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश... Read more »

मुख्यमंत्री ने पारागांव के गौठान में महिला समूहों की आर्थिक गतिविधियों का लिया जायजा

रायपुर : गांधी जी के सपनों के अनुरूप छत्तीसगढ़ की ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के लिए चलाई जा रही सुराजी गांव योजना के गरूवा घटक के अंतर्गत पारागांव में बनाए गए... Read more »

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने नया रायपुर में बनने वाले सेवा ग्राम का किया निरीक्षण

आजादी के 75वें वर्ष में आजादी की लड़ाई के मूल्यों, सिद्धांतों, आदर्शों तथा महात्मा गांधी की ग्राम-स्वराज की संकल्पना को अक्षुण्ण रखने के लिए नवा-रायपुर में भी वर्धा की तर्ज पर सेवा-ग्राम... Read more »