करीना के साथ ऑडिशन देने पहुंचे तैमूर, क्या इस फिल्म से करेंगे डेब्यू!

मुंबई. सैफ और करीना के छोटे नवाब तैमूर अली खान सोशल मीडिया के सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं। ऐसे में अभी से फिल्म मेकर्स नन्हें तैमूर की पॉपुलेरिटी भुनाना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर छोटे नवाब तैमूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मां करीना कह रही हैं कि तैमूर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 का ऑडिशन देने आया है।

करीना तैमूर को लेकर एक ऐड शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची हैं। इस दौरान करीना की गोद में तैमूर भी थे। वीडियो में करीना तैमूर के साथ अपनी कार से उतर वैनिटी वैन की ओर जाते दिख रही हैं। आस-पास खड़े लोगों से करीना ने कहा, ‘आज मैं तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 के ऑडिशन के लिए लेकर आई हूं। आज वो फिल्म के लिए ऑडिशन देगा।अब ये बात करीना ने मजाक में कही या सीरियसली लेकिन, करीना ने बेटे को लॉन्च करने का इशारा जरूर दे दिया है।

शाहरुख-करीना की पक्की हुई थी डील
चैट शो टेड टॉक्स के एक एपिसोड में करीना और शाहरुख की अबराम-तैमूर के साथ काम करने की डील पक्की हुई थीं। शाहरुख ने कहा था- अगर आप मुझसे शिकायत कर रही हैं कि मैंने कपूर फैमिली के लोगों के साथ ज्यादा काम नहीं किया तो हम लोग तैमूर और अबराम को एक साथ काम करवाने की पूरी कोशिश करेंगे। हम लोग चाहें न चाहें, तैमूर और अबराम साथ काम करेंगे ही क्योंकि वे दोनों अभी से इतने फेमस हैं। इस पर करीना का कहना था कि दोनों इतने ज्यादा अच्छे दिखते हैं कि भविष्य में वह काम करेंगे ही।

प्ले स्कूल में हैं तैमूर
तैमूर फिलहाल प्ले स्कूल में हैं। साथ ही करीना ने उन्हें जिम भी ज्वॉयन करवाया है। वहीं, कुछ दिन पहले ही सैफ ने मीडिया से तैमूर को लेकर खुलकर बात की थी। सैफ ने कहा था -‘वो नहीं चाहते कि मीडिया अटेंशन की वजह से तैमूर पर कोई भी प्रभाव पड़े। मैं उसे एक साधारण बच्चे की तरह बड़े होते हुए देखना चाहता हूं।तैमूर सैफ और करीना के साथ अक्सर आउटिंग्स पर नजर आते हैं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani