IPL के दौरान OOPS! मोमेंट का शिकार हुईं प्रिया प्रकाश, वायरल होती तस्वीर का सच कुछ और…..

मुंबई। इन दिनों क्रिकेट का महाकुम्भ आईपीएल ‘सीजन 11’ चल रहा है। रातों रात फेमस होने वालीं प्रिया प्रकाश वारियर चेन्नई सुपर किंग्स की फैन हैं। यह बात उन्होंने कई मौकों पर कही भी है कि वह धोनी का मैच देखना नहीं भूलती। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर प्रिया की कुछ तस्वीरें वायरल होने लगी,जिसमें उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टी शर्ट पहनी हुई है।

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें यह कहा जा रहा है कि प्रिया प्रकाश वारियर इंडियन प्रीमियर लीग में धोनी की टीम ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ को बहुत पसंद करती हैं और उसी टीम को सपोर्ट कर रही हैं। इसी दौरान उनकी ड्रेस खिसक गई जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी, लेकिन वायरल हो रहीं इन तस्वीरों का सच कुछ और ही है।

तो चलिए बताते हैं कि आखिर इस तस्वीर के पीछे का सच क्या है। दरअसल प्रिया प्रकाश ने करीब 1 महीने पहले येलो कलर की ड्रेस पहन कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे फोटोशॉप करके ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ की ड्रेस बना दिया गया और यह फोटो तेजी से शेयर की जाने लगी।

18 वर्षीय प्रिया प्रकाश वॉरियर को अपनी डेब्यू फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के टीजर के बाद से विंकिंग क्वीन कहा जाने लगा। यह फिल्म स्कूल लाइफ के दौरान स्टूडेंट्स के बीच होने वाले प्यार पर आधारित है। वीडियो में प्रिया प्रकाश के लुक्स को बहुत प्यार मिला। वह कुछ ही दिनों में नेशनल क्रश बन गईं और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani