अब नहीं दिख रही दीपिका की कमर, बिना शूट किए ऐसे बदला ‘घूमर’

दीपिका पादुकोण की 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म पद्मावत में नाम के बाद दूसरा बड़ा बदलाव भी कर दिया गया है. सेंसर बोर्ड के निर्देशानुसार फिल्म के गाने घूमर में बदलाव कर दिए गए हैं. जारी हुए इस गाने के नए वीडियो को बिना दोबारा शूट किए ही बदल दिया गया है. जानें कैसे:

जहां दीपिका पादकोण के फैन्स घूमर गाने में एक्ट्रेस के अंदाज के कायल हो गए वहीं करणी सेना जैसे कई राजपूत संगठन इस गाने के विरोध में उतर आए. यहां तक कि मेवाड़ का राजघराने भी फिल्म के साथ साथ इस गाने पर आपत्ति‍ जताई. विरोध पर उतरे कई संगठनों ने घूमर गाने के विरोध में कहा कि राजघराने की रानि‍यां इस तरह सबके सामने नहीं नाचती हैं और इस तरह कमर दिखाकर नाचना तो और भी शर्मसार है. इन संगठनों ने मेकर्स पर ये आरोप लगाया कि इस तर‍ह के गाने के जरिए वह चितौड़ की महारानी पद्मावती का अपमान कर रहे हैं. इन संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ करने और उनकी विरासत का अपमान करने का आरोप लगाया.

अब सेंसर बोर्ड द्वारा निर्देशि‍त बदलाव भी कर दिए हैं. फिल्म का टाइटल बदलने के बाद मेकर्स ने घूमर गाने में भी VFX की सहायता से बदलाव कर दिए हैं. गाने को बिना दोबारा शूट किए ही इस टैकनीक के जरिए दीपिका पादुकोण की कमर को छि‍पा दिया गया है. गाने के जारी लेटेस्ट ऑफिशि‍यल वीडियो में दीपिका पूरी तरह से कपड़ों से ढकी हुई नजर आ रही हैं. देखें घूमर सॉन्ग का अपेडेटिड वीडियो और पुराना वीडियो:

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani