कान्स में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करेंगी माहिरा खान, सोनम-ऐश्वर्या और दीपिका के साथ कंगना भी करेंगे डेब्यू

नई दिल्ली: अभिनेत्री माहिरा खान इस महीने शुरू होने वाले 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करेंगी. पिछले साल लॉरियल की पहली पाकिस्तानी ब्रांड एंबेसडर के रूप में नामित हुईं अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की. महिरा ने हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर की 1977 कान्स की एक तस्वीर साझा की और इसके साथ कैप्शन में लिखा, “कान्स 2018, लेट्स डू दिस.”

इस साल कान्स में लॉरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करने वाले अन्य सेलेब्रिटीज में जूलियन मूर, जेन फोंडा, ईवा लोंगोरिया के साथ ही बॉलीवुड से दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्य राय और सोनम कपूर जैसे सितारे भी शामिल हैं. ऐसे में माहिरा खान के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वो माहिरा को भी इस बार कान्स के रेड कार्पेट पर देख सकें.

भारतीय अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस वर्ष कान्स में पहली बार अपनी मौजूदगी की तैयारी कर रही हैं. 71वां वार्षिक कान्स फिल्मोत्सव 8 मई से 19 मई तक आयोजित होगा. बता दें कि शादी के बाद ये पहली बार होगा जब सोनम कपूर कान्स में शिरतक करने पहुंचेगीं. शादी के तुरन्त बाद सोनम कपूर कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आएंगी

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani