माधुरी दीक्ष‍ित ने Sridevi को क‍िया रिप्‍लेस, जान्‍हवी ने लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

नई द‍िल्‍ली : श्रीदेवी के असमय निधन से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था। लेकिन वक्‍त के साथ श्रीदेवी का परिवार और उसके साथ ही उनके करीबी भी संभलने लगे हैं। श्रीदेवी की डेथ से पहले करण जौहर उनके साथ एक फ‍िल्‍म की बातचीत कर रहे थे। अब खबर है कि श्रीदेवी की जगह फ‍िल्‍म में माधुरी दीक्ष‍ित ने ले ली है। इसे फ‍िल्‍म श‍िद्दत का रीमेक बताया जा रहा है। इस खबर को कंफर्म करते हुए जान्‍हवी कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्‍ट भी लिखी है।

बता दें क‍ि माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी में कभी बड़ी प्रोफेशनल राइवलरी थी। दोनों ही अभ‍िनेत्र‍ियों के एक दूसरे को नापसंद करने की खबरें अक्‍सर इनके कर‍ियर के पीक डेज आम होती थीं। लेकिन वक्‍त के साथ बहुत बदलाव आते हैं और माधुरी और श्रीदेवी के बीच की दूरी भी दोनों के फ‍िल्‍में छोड़ने के बाद कम हो गई थी।

कुछ इवेंट्स पर ये दोनों अभ‍िनेत्र‍ियां साथ आई भी थीं और दोनों की स्‍माइल में दोस्‍ती झलकती थी। शायद यही वजह है कि श्रीदेवी की डेथ के बाद करण जौहर ने इस रोल के लिए माधुरी दीक्ष‍ित को ही चुना और उन्‍होंने इसे स्‍वीकार भी कर ल‍िया। वहीं लगता है कि कपूर परिवार भी करण जौहर की इस चॉइस से संतुष्‍ट है क्‍योंकि माधुरी को फ‍िल्‍म लेने की बात न स‍िर्फ जान्‍हवी ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर शेयर की बल्‍क‍ि माधुरी के साथ अपनी मम्‍मी की एक तस्‍वीर शेयर कर ये भी लिखा कि वह, उनकी बहन खुशी और उनके पापा बोनी कपूर इस फैसले के लिए उनके आभारी हैं।

बता दें क‍ि जान्‍हवी कपूर भी इन द‍िनों अपनी डेब्‍यू फ‍िल्‍म की तैयार‍ियों में लगी हैं। वह करण जौहर के बैनर की फ‍िल्‍म धड़क से इंडस्‍ट्री में कदम रखेंगी। उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में कदम रखेंगे।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani