स‍िंगल नहीं हैं Kartik Aaryan, क्‍या चोरी छुपे इस लड़की को डेट कर रहे हैं ‘Sonu’

मुंबई. प्यार का पंचनामा बनाने वाले डायरेक्‍टर लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इस कमाई के साथ यह फ‍िल्‍म साल 2018 की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म बन गई है। कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म पद्मावत के बाद साल 2018 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह की तिकड़ी नजर आई है। फिल्म में कॉमेडी की फुल डोज है। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 23 फरवरी को रिलीज हुई थी। ‘प्‍यार का पंचनामा’, ‘प्‍यार का पंचनामा 2’ जैसी सुपरहिट फिल्‍में देने के बाद तीनों नई कहानी के साथ जमकर कॉमेडी कर रहे हैं।

कार्त‍िक आर्यन लव रंजन के ल‍िए लकी चार्म साब‍ित हुए हैं। कार्त‍िक उनके साथ तीन फ‍िल्‍में बना चुके हैं और यह पहली फ‍िल्‍म है ज‍िसने 100 करोड़ से ज्‍यादा का ब‍िजनेस क‍िया है। फ‍िल्‍मों में अपने एक्‍ट से यंगस्‍टर्स के द‍िलों पर छाने वाले कार्त‍िक आर्यन की र‍िलेशनश‍िप को लेकर कई बार खबरें सामने आई हैं, लेक‍िन हर बार कार्त‍िक ने इन खबरों को नकार द‍िया है।

कुछ द‍िन पहले तक उनकी कोस्‍टार नुसरत भरूचा के साथ उनके अफेयर के चर्चे थे और उससे पहले उनकी फ‍िल्‍म आकाशवाणी में छोटा सा रोल प्‍ले करने वाली फात‍िमा सना शेख के साथ उनका नाम जुड़ा था। हालांक‍ि यह बात सच नहीं न‍िकली कार्त‍िक ने नुसरत के साथ अफेयर पर कहा था क‍ि नुसरत और उनके र‍िश्‍ते बहुत अच्‍छे हैं, लेक‍िन अफेयर जैसा कुछ नहीं है।

अब हम जो आपको बताने जा रहे हैं, उससे फ‍िर वही सवाल खड़ा होता है क‍ि क्‍या सच में कार्त‍िक स‍िंगल हैं। हाल ही में कार्त‍िक को एक लड़की के साथ मुंबई के बांद्रा में एक रेस्‍टोरेंट से न‍िकलते देखा गया। दोनों को देखकर लग रहा था क‍ि दोनों के बीच दोस्‍ती से बढ़कर कुछ है। हालांक‍ि दोनों से इस बीच कोई बात नहीं हो पाई। आपको बता दें क‍ि उस लड़की का नाम है ड‍िंपल शर्मा। ड‍िंपल कनाडाई मॉडल हैं।

ड‍िंपल और कार्त‍िक को ही साथ में स्‍पॉट क‍िया गया ड‍िंपल इंस्‍टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। हालांक‍ि कार्त‍िक के साथ पहले कभी उनका नाम नहीं सुना और पहले कभी उन्‍हें कार्त‍िक के साथ देखा भी नहीं गया है। बता दें क‍ि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता से उत्‍साह‍ित लव रंजन ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी कर दी है। लव रंजन अपनी अगली फिल्म में अजय देवगन और तब्बू को कास्ट करेंगे और यह फिल्म ग्रामीण रिलेशनशिप पर आधारित होगी।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani