करीना कपूर खान और सारा अली खान सहित इन एक्ट्रेस ने खास अंदाज में दी शर्मिला टैगोर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अदाकार शर्मिला टैगोर बुधवार को अपना 77वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्होंने परिवार के सदस्य और बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

पुत्र वधु ने दी खास अंदाज में शुभकामनाएं

अभिनेत्री और उनकी पुत्र वधु करीना कपूर खान ने अपनी मदर इन लॉ को खास अंदाज में 77वां बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शर्मिला टैगोर का एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर जन्मदिन की मुबारकबाद दी हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टा. स्टोरी पर फोटो शेयर कर लिखा, ‘जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं खूबसूरत मदर इन लॉ’।

वही सारा अली खान ने अपनी दादी को अगल अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रही हैं। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दादी को बर्थडे की मुबारकबाद देते हुए लिखा, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं बड़ी अम्मा। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, हमेशा हमारे समर्थन में एक स्तंभ की तरह होने के लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि मैं आपको हमेशा गौरवान्वित करती हूं। साथ ही शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान और सोहा अली खान ने भी उन्होंने खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

‘कश्मीर की कली’ से मिली पहचान

आपको बता दें कि अपने वक्त की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने हिंदी फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1964 में आई शम्मी कपूर की फिल्म ‘कश्मीर की कली’ से की थी। जिसके बाद उन्होंने राजेश खन्ना और शशि कपूर जैसे सुपरस्टारों के साथ कई फिल्में की, जो अपने दौरा की सबसे बड़ी फिल्में साबित हुईं थी। साथ ही बता दें कि अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत दिग्गज फिल्म निर्माता ‘सत्यजीत रे’ की बंगाली फिल्म ‘अपुर संसार’ से की।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter