अब सैफ अली खान को किस नहीं करते तैमूर अली खान और करीना कपूर खान

सैफ अली खान अपनी फैमिली के साथ हाल ही में लंदन में खास समय बिता कर वापस लौटे हैं। इस दौरान सैफ के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान भी थे। इस बीच करीना की सैफ के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। तस्वीरों में सैफ करीना क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए थे। वहीं एक तस्वीर में सैफ करीना बेटे तैमूर को गोद में लिए दिखाई दिए थे। हाल ही में सैफ बताते हैं, कि करीना कपूर खान और बेटे तैमूर ने उन्हें किस करना बंद कर दिया है।

सैफ अली खान कहते हैं- मैं नवदीप की अगली फिल्म कर रहा हूं। उस फिल्म में मैं नागा साधू के किरदार में हूं। ऐसे में मुझे अपनी दाढ़ी बढ़ानी पड़ रही है। करीना को मेरी दाढ़ी पसंद है। लेकिन करीना और तैमूर दोनों ने मुझे अब किस करना बंद कर दिया है। सैफ आगे कहते हैं कि ‘जब मैं तैमूर को किस करने को कहता हूं तो तैमूर मेरे हाथ पर किस कर देता है। ..और जब मैं कहता हूं कि गाल पर किस करो, तो वह मेरे माथे पर किस कर देता है।’ सैफ अली खान कुछ वक्त पहले फिल्म कालाकांडी में नजर आए थे।

वहीं करीना कपूर ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से फिल्मों में कमबैक किया था। करीना कपूर के साथ इस फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी हैं। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई की।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: reporter