70 साल की हुईं जया बच्चन, बच्चों के साथ ऐसे मनाया जश्न, देखें Inside Photo

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन सोमवार को 70 साल की हो गईं. इस मौके को उन्होंने परिवार के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया. उनके पति और महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर मध्यरात्रि में मने जन्मदिन के जश्न के बारे में पोस्ट किया. अमिताभ ने लिखा, “मध्यरात्रि के दस्तक देते ही प्यार भरे बधाई संदेश और फोन आने लगे. प्यार व साथ होने का उपहार और लेडी का उनके 70वें जन्मदिन पर स्वागत. वह एक पत्नी और मां हैं और वह अपनी प्रगति रिपोर्ट के साथ हैं.”

अभिनेता ने आगे लिखा कि इस अवसर पर प्यार भरी भावनाएं जाहिर की गई और हाथों से कार्ड पर संदेश लिखा गया. उन्होंने जया की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के बीच में बैठी हैं और दोनों ने उन्हें गले लगा रखा है

जया के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी मां को जन्मदिन पर खास बधाई दी. अभिषेक ने सोशल मीडिया पर जया की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक मां. आप मेरी दुनिया हैं …लव यू.”

जया बच्चन का जन्म 9 अप्रैल, 1948 को मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुआ था. उन्होंने साल 1963 में बंगाली फिल्म ‘महानगर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और वर्ष 1971 में फिल्म ‘गुड्डी’ से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा. ‘शोले’, ‘अभिमान’ , ‘ज़ंजीर’ , ‘चुपके चुपके’, ‘बावर्ची’, ‘मिली’, ‘कोरा कागज’, ‘परिचय’ आदि उनके करियर की मशहूर फिल्मों में शामिल है. जया को उनके फिल्मी करियर में नौ फिल्मफेयर सहित कई बड़े पुरस्कारों से नवाजा गया.

अदाकारा 3 जून, 1973 को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. उनके दो बच्चे श्वेता और अभिषेक हैं. जया फिलहाल समाजवादी पार्टी की तरफ से राज्यसभा सांसद भी हैं.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani