Box Office:सोनू…स्वीटी ने तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड, परी का पहला वीकेंड ख़राबv

दोस्त ज़्यादा प्यारा होता है , प्यार में शादी करने वाली लड़की नहीं।’ कुछ इसी कॉन्सेप्ट के साथ बनी लव रंजन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दूसरे वीकेंड के बाद 65 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

प्यार का पंचनामा वाले लव रंजन के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने दूसरे वीकेंड में रविवार को सात करोड़ दो लाख रूपये का कलेक्शन किया है और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 65 करोड़ 34 लाख रूपये पहुंच गया है। सोनू के टीटू की स्वीटी ने शुक्रवार को पांच करोड़ 83 लाख और शनिवार को छह करोड़ 55 लाख रूपये का कलेक्शन किया। छह करोड़ 42 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने पहले वीकेंड में 26 करोड़ 57 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। रोमांस से ज़्यादा ब्रोमांस की वकालत करने वाली इस फिल्म ने अपना ही एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है। लव, कार्तिक, नुसरत, सनी और इशिता शर्मा के कॉम्बिनेशन वाली प्यार का पंचनामा 2 ने 64 करोड़ रूपये का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था, जिसे सोनू के टीटू की स्वीटी ने पीछे छोड़ दिया है। बड़ी बात ये है कि प्यार का पंचनामा 2 (छह करोड़ 80 लाख रूपये) ने सोनू के टीटू के स्वीटी ( छह करोड़ 42 लाख रूपये) से बड़ी ओपनिंग ली थी। सुपरहिट की श्रेणी में आ चुकी फिल्म को दूसरे हफ़्ते में भी अच्छी कमाई का मौका है क्योंकि अभी कोई बड़ी चुनौती सामने नज़र नहीं आती। सोनू के टीटू की स्वीटी 75 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

उधर, इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई अनुष्का शर्मा प्रोडक्शन और स्टारर फिल्म परी की हालत पहले वीकेंड में कुछ अच्छी नहीं रही है। फिल्म ने रविवार को करीब सवा पांच करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है और अब नेट इंडिया कलेक्शन करीब 15 करोड़ रूपये हो गए हैं। फिल्म को अनुष्का शर्मा के फैंस ने आगे बढ़ाया है वर्ना कलेक्शन देख कर तो लगता है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जो लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित कर सके। फिल्म को दूसरे दिन यानि शनिवार को पांच करोड़ 47 लाख रूपये का कलेक्शन हुआ था। साल 2015 में अनुष्का शर्मा प्रोडक्शंस की एन एच 10 ने पहले दिन तीन करोड़ 35 लाख और पहले वीकेंड में 13 करोड़ 30 लाख रूपये कमाए थे और 2017 में आई फिल्लौरी ने पहले दिन चार करोड़ दो लाख और पहले वीकेंड में 15 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की थी। वैसे भी देश में हाल के वर्षों में हॉरर फिल्मों का बड़ा मार्केट नहीं रहा है। अगर सनी लियोनी स्टारर रागिनी एम्एम्एस 2 के आठ करोड़ 43 लाख रूपये के ओपनिंग कलेक्शन को छोड़ दिया जाय तो बाकी हॉरर फिल्मों को बड़ा कलेक्शन नहीं मिला है। परी, एक सुपरनेचुरल हॉरर फिल्म है। प्रोसित रॉय निर्देशित में बनी इस फिल्म में अनुष्का डबल रोल में है। फिल्म में परमब्रत चटर्जी,रिताभरी चक्रवर्ती और रजत कपूर ने भी काम किया है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani