हिंदु-मुस्लिम रिवाज से होगी ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका-शोएब की शादी, ताजा हुईं शाहरुख-काजोल के DDLJ की यादें

मुंबई। टेलीविजन की रोमांटिक कपल में से एक मानी जाने वाली दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहिम की जोड़ी अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

जी हां, ससुराल सिमर का फेम दीपिका और शोएब लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं और दोनों ने हमेशा ही यह बात स्वीकारी है कि वह एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं। दोनों की मुलाकात ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी। फिर दोनों ने लंबे समय के बाद एक दूसरे को प्रोपोज किया और फिर एक दूसरे के करीब आये। खबर है कि दोनों 22 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी मुस्लिम समाज के रीति-रिवाज के अनुसार होगी और 26 फरवरी को दोनों मुंबई में अपने करीबियों को रिस्पेशन देने वाले हैं। खास बात यह है कि शादी के लिए दोनों के परिवार वाले भोपाल में मिलने जा रहे हैं और अपनी शादी के मौके को खास बनाने के लिए दोनों ने इस यात्रा को भी खास बनाया है। बजाय दोनों फ्लाइट से मुंबई से भोपाल जा सकते थे, दोनों ने ट्रेन की यात्रा चुनने का फैसला किया और मजेदार बात यह है कि दोनों ने एक दूसरे के साथ दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का ट्रेन वाला हिट सीन भी दोहराया है और दोनों एक दूसरे के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई है। शोएब ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों ट्रेन यात्रा का पूरा लुत्फ़ उठाते नजर आ रहे हैं.

खास बात यह है कि दोनों ने इन सारी तस्वीरों में हैश टैग दो दिल मिल रहे हैं दे रखा है। इससे यह साफ़ जाहिर है कि दोनों ही शाहरुख़ खान की फिल्मों के फैन हैं। दोनों के परिवार वाले भी हंसी-मजाक और नाच-गाना करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि दीपिका ने 2015 में तलाक लिया था और यह दीपिका की दूसरी शादी है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani