इस वजह से होगा रणवीर-दीपिका का ब्रेकअप, करण जौहर ने किया खुलासा

बॉलीवुड में इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को फैंस रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी पसंद करते हैं. पिछले दिनों इस जोड़े के जल्द शादी के बंधन में बंध जाने की खबरें आ रहीं थीं. लेकिन इन कपल को लेकर करण जौहर ने बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि इस बॉलीवुड कपल का लॉन्ग डिस्टेंट रिलेशनशिप की वज‍ह से ब्रेकअप हो सकता है.

रणवीर-दीपिका के रिलेशन पर करण जौहर ने रेडियो शो पर बात की. हाल ही में उनके रेडिया शो में ‘reverse rapid fire’ राउंड शुरू हुआ. तभी एक कॉलर ने करण से सवाल किया कि कौन से बॉलीवुड कपल का लॉन्ग डिस्टेंट रिलेशनशिप से ब्रेकअप हो सकता है?

इस सवाल के जवाब में करण ने कहा, मुझे लगता है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देखकर ऐसा लगता है दोनों को हमेशा एक-दूसरे की जरूरत होती है. लेकिन काम में बिजी होने के चलते टाइम दे पाना दोनों के लिए मुश्कि‍ल है.

बता दें पिछले दिनों रणवीर-दीपिका बॉलीवुड स्टार्स हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स 2018 के ब्लू कार्पेट पर नजर आए. इस इवेंट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ‘एंटरटेनर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड दिया गया.

पिछले दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद खबरें आई कि इस साल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के पेरेंट्स से मिलने रणवीर बंगलुरू भी गए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर गलीबॉय और दीपिका जल्द इरफान खान के साथ फिल्म शूट करेंगी.

दीपिका इन दिनों बैकपेन का इलाज करवा रहीं हैं. पद्मावत की शूटिंग के दौरान उन्हें ये तकलीफ हुई थी. डॉक्टर्स ने उन्हें लंबे रेस्ट की सलाह दी है.

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani