ट्विंकल खन्ना को चिंता थी ‘पैड मैन’ की, अब है खूब खुश

फिल्म ‘पैड मैन’ लोगों को फिल्म पसंद आ रही है। सफलता के बाद इस फिल्म की निर्माता ट्विंकल खन्ना ने बताया है कि वो लोग पैड मैन को लेकर एक समय चिंता में थीं।

मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में ट्विंकल ने कहा कि फिल्म ‘पैड मैन’ की रिलीज़ से पहले इस फिल्म से जुड़े सभी लोग चिंताग्रस्त थे कि यह फिल्म चलेगी या नहीं क्योकि यह एक ऐसे विषय पर फिल्म बनी है, जिस पर बात करने से लोग अब भी हिचकिचाते हैं।

ट्विंकल ने कहा ”मुझे ऐसी प्रतिक्रिया की कोई आशा नहीं थी। हम लोग चिंताग्रस्त थे क्योंकि यह एक तरह का जोखिम था। हमें पता नहीं था कि यह फिल्म लोगों को पसंद आएगी या नहीं लेकिन अब फिल्म को मिली समीक्षाएं और बॉक्स ऑफिस पर जिस प्रकार फिल्म ने कमाई की है, उससे मैं बहुत खुश हूं। किसी ने आज से पांच वर्ष पहले यह सोचा भी था कि अक्षय कुमार और आर बाल्की जैसे निर्देशक इस प्रकार का सिनेमा बना पाएंगे, जिसमें महिलाओं को होनेवाली माहवारी पर बात की जाएगी लेकिन हमने यह कर दिखाया है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।”

फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है। अक्षय कुमार अरुणाचलम मुरुग्नाथम नामक उस आविष्कारी के रोल में हैं जिन्होंने सस्ते मूल्यों पर महिलाओं के लिए सैनिटरी पैड्स बनाने की मशीन बनाई थी । इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे की भी मुख्य भूमिका है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 50 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार कर लिया है।

RO-11436/55

11359/79

11363/40

Recommended For You

About the Author: india vani